रिलीज हुआ किंग खान की फिल्म ZERO टीजर, सलमान और शाहरुख साथ नजर आए

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 14, 2018

सच्चे दोस्त कभा नही बिछड़ते , ये बाद शाहरुख खान और सलमान खान पर लागू होती हैं। पहले दोस्त फिर दुश्मन और फिर दोस्ती... शाहरुख खान की फिल्म अपकमिंग फिल्म zero का टीजर रिलीज हो गया हैं। इस टीजर में सलमान और शाहरुख खान  साथ नजर आ रहै हैं। दोनों ने मिल कर अपने फैंस को ईद की बधाई दी हैं। अब जब बॉलीवुड के दो खान साथ होंगे तो धमाल तो मचना तय है। दरअसल शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जीरो' में सलमान खान कैमियो करने वाले हैं और इसी का एक टीजर अभी शेयर किया गया है। शाहरुख ने ये टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'ये लो'.. ये लो.. आनंद एल राय की तरफ से इस बार ईद का मीठा बहुत तेज है..आप सभी को मेरी और फिल्म जीरो की पूरी टीम की ओर से ईद मुबारक'।

 

फिल्म के टीजर में दोनों की कैमेस्ट्री बेहद धमाकेदार लग रही है शाहरुख जीरो हाइट लेकर सलमान की गोद में चढ़े हुए हैं और मस्ती से डांस करते नजर आ रहा है। टीजर की शुरुआत होती है- 'मैं अकेला ही चला था मगर लोग साथ आते चले गए और कारवां बनता चला गया।' इसके बाद वो डायलॉग आता है.. पर यहां संता है न बंता यहां है तो सिर्फ जनता, और जनता को इंतजार है सबकी जान, मोस्ट लवेबल मेहमान....इस बार की ईद का पूरा चांद सलमान खान'।

 

यहां देखें फिल्म का टीजर- 

आपको बता दें कि शाहरुख की ये मच अवेटेड फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में शारुख पहली बार बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। ऐसे में जब निर्देशक से सवाल किया गया कि इस रोल के लिए शाहरुख को ही क्यों चुना गया? तो निर्देशक आनंद एल राय ने कहा, "मेरे पास कोई विकल्प नहीं था सिवा खान साहब के क्योंकि मुझे एक समझदार अभिनेता की जरूरत थी।" उन्होंने कहा, "फिल्म का नायक एक बौना है, लेकिन किसी व्यक्ति की शारीरिक विकलांगता से ज्यादा कहानी हमारे जीवन की भावनात्मक अपूर्णता के बारे में बताती है।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana