Stock Market Updates: आज के Top 5 Shares जिन पर होगी निवेशकों की नजर

By Ankit Jaiswal | Dec 06, 2022

दूनियाभर के शेयर बाजारों में गिरावट देखने को मिल रही है. सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 444.53 अंक टूटकर 62,390.07 अंक पर है,  निफ्टी भी  123.15 अंक के नुकसान से साथ 18,577.90 अंक पर कारोबार कर रहा है. उतार चढ़ाव भरे बाजार में आज यानी 6 दिसंबर 2022 को कुछ शेयर एक्शन दिखाने को तैयार हैं। अगर बेहतर शेयरों की तलाश है तो इन शेयरों पर नजर रख सकते हैं।


TVS Motor Company

प्रमोटर श्रीनिवासन ट्रस्ट ने टीवीएस मोटर कंपनी में 262 करोड़ रुपये की हिस्सेदारी बेची है. प्रमोटर श्रीनिवासन ट्रस्ट ने खुले बाजार में लेनदेन के माध्यम से 1,020 रुपये प्रति शेयर की औसत कीमत पर 25.69 लाख शेयर बेचे, जिनकी कीमत 262.1 करोड़ रुपये थी.


Natco Pharma

Natco Pharma को क्लोरेंट्रानिलिप्रोले मामले में फेवरेबल जजमेंट मिला है. दिल्ली हाई कोर्ट ने FMC Corporation, FMC सिंगापुर और FMC इंडिया द्वारा दायर एक अपील को खारिज कर दिया है, और एकल न्यायाधीश के फैसले को बरकरार रखा है.


HDFC

भारतीय जीवन बीमा निगम ने HDFC में हिस्सेदारी बढ़ाई है. भारतीय जीवन बीमा निगम ने 2 दिसंबर को खुले बाजार के लेन-देन के माध्यम से कंपनी में अतिरिक्त 2.14 लाख शेयर (0.012%) खरीदे. इसके साथ, HDFC में एलआईसी की हिस्सेदारी पहले के 4.991% से बढ़कर 5.003% हो गई.

 

इसे भी पढ़ें: अडाणी ग्रीन ने राजस्थान में तीसरा हाइब्रिड संयंत्र चालू किया, दुनिया की सबसे बड़ी पवन-सौर हाइब्रिड बिजली कंपनी’’ बनी

Kalpataru Power Transmission

कपंनी ने कहा कि उसके निदेशक मंडल की आठ दिसंबर को एक बैठक होगी। इस बैठक में प्राइवेट प्लेसमेंट के आधार पर एनसीडी के जरिए धन जुटाने पर विचार किया जायेगा। 


Bajaj Consumer Care

कंपनी ने कहा कि उसका निदेशक मडंल कंपनी के इक्विटी शेयरों के बायबैक के प्रस्ताव पर नौ दिसंबर को विचार करेगा

प्रमुख खबरें

Surya Tilak: मध्य प्रदेश के इस मंदिर में रोजाना होता है श्रीराम का सूर्य तिलक, सदियों से चली आ रही ये परंपरा

Kanguva Box Office Prediction | बाहुबली, पुष्पा और केजीएफ जैसी बड़ी फिल्मों को मात देगी एक्शन मूवी कांगुवा? हॉलीवुड के विजुअल एक्सपीरियंस का मिलेगा अनुभव

चरणजीत सिंह चन्नी ने स्टंटबाजी वाले बयान पर दी सफाई, कहा- सशस्त्र बलों के जवानों पर हमें गर्व है

राहुल गांधी राय बरेली और अखिलेश यादव कन्नौज सीट से चुनाव हारेंगे : Keshav Prasad Maurya