Kota में नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने की आत्महत्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 09, 2023

कोटा। कोटा के कुन्हारी इलाके में एक बहुमंजिली इमारत के दसवें तल से छलांग लगाकर 17 साल की एक नीट अभ्यर्थी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि छात्रा बुधवार शाम करीब सात बजे इमारत की 10वीं मंजिल से कूद गई। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने छात्रा के खुदकुशी करने की पुष्टि की है। क्षेत्राधिकारी शंकर लाल ने बताया कि उसके कमरे से मिले डायरी के एक पन्ने में उसने माता-पिता एवं परिवार के अन्य सदस्यों के लिए बस ‘गुडबाय’ लिखा है।

इसे भी पढ़ें: Defense Ministry ने पुल खरीदने के लिए लार्सन एंड टुब्रो के साथ समझौता किया

उन्होंने बताया कि छात्रा राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहतन गांव की रहने वाली थी। पुलिस के मुताबिक छात्रा इस बहुमंजिले भवन के दूसरे तल पर अपने दो भाइयों एवं एक बहन के साथ रहती थी एवं राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) के लिए ऑनलाइन कोचिंग कर रही थी। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि उसका शव बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा। उनके अनुसार उसके पिता बेंगलुरु में काम करते हैं जबकि मां गृहिणी है और बाड़मेर में रहती है।

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| PM Modi ने गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में डाला वोट, फिर पहुंचे लोगों के बीच

Darsh Amavasya 2024: दर्श अमावस्या पर पितरों की शांति के लिए करें पिंडदान, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

गृह मंत्री Amit Shah ने डाला वोट, दूसरे चरण में इन सीटों पर हो रही वोटिंग

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता