बोरवेल के दौरान अचानक उठी आग की लपटे, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

By सुयश भट्ट | Oct 19, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में स्कूल में बोरवेल के दौरान अचानक आग की लपटें उटने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। आग की लपटें 10 से 15 फीट ऊंची थी जो पूरे गांव से दिखाई दे रही थी। बताया जा रहा है कि आग की लपटों से पूरे गांव में डर का माहौल बन गया।

इसे भी पढ़ें:कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज को दी चुनौती, कहा - मैं तैयार हूं और सारा हिसाब दूंगा 

जानकारी के मुताबिक स्कूल में पेयजल के लिए हो रहे बोरवेल जब 580 फीट तक पहुंचा तो अचानक पानी की जगह आग निकलने लगी। कुछ ही देर में आग की पलटों से पूरा बोरिंग मशीन घिर गया। वहीं बोरिंग में पानी डालने पर आग और अधिक भडक़ रही थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने दो घंटो बाद आग पर काबू पाया।

वहीं फायर अमले के मुताबिक शासकीय मिडिल स्कूल झुमटा में सोमवार को बोरिंग के दौरान बोरिंग से आग की लपटें निकलने लगी थी। आग इतनी भयानक ती कि थोड़ी देर में ही पूरी मशीन को चपेट में ले लिया। मौके पर ककरहटी से एक फायर ब्रिगेड और सतना से एक फायर ब्रिगेड पहुंच गई। दोनों फायर ब्रिगेड ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

इसे भी पढ़ें:डांस करते हुए भोपाल के सीनियर डॉक्टर की हार्टअटैक से हुई मौत

आपको बता दें कि स्थानीय लोगों के मुताबिक बोरिंग मशीन में आग लगते ही 12 से 15 फीट की ऊंची आग की लपटें निकल रही थी। ग्रामीणों ने आग को बुझाने के लिए पानी भी डाला लेकिन उससे आग की लपटें और भडक़ रही थी। आखिरकार स्कूल की बाउंड्रीवॉल तोडक़र रेत और मिट्टी से बोरिंग के गड्ढे को बंद कर दिया।

प्रमुख खबरें

KKR vs MI IPL 2024: केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 18 रन से दी मात, प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहले टीम बनी कोलकाता नाइट राइडर्स

Kejriwal, Sisodia, Jain जैसे लोगों का BJP में कभी स्वागत नहीं होगा : Anurag Thakur

Chhattisgarh : छात्रा ने लगाया शिक्षक पर पिछले नौ वर्ष से लगातार बलात्कार करने का आरोप

चुनावी बॉण्ड घोटाले की SIT से जांच संबंधी याचिका पर जल्द होगी सुनवाई: Prashant Bhushan