डेल्टा वैरिएंट की वजह से सुनील शेट्टी की बिल्डिंग सील होने की खबर झूठी, अभिनेता ने ट्वीट कर बताया

By टीम प्रभासाक्षी | Jul 13, 2021

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उनकी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। दरअसल खबर थी कि सुनील शेट्टी की बिल्डिंग में कोरोना वायरस का डेल्टा प्लस वैरिएंट मिला है जिसकी वजह से उनकी पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है।

 

अब इस मामले को लेकर सुनील शेट्टी की प्रतिक्रिया सामने आ गई है। सुनील शेट्टी ने ट्वीट कर मामले की पूरी सच्चाई बताई है और उनकी बिल्डिंग सील करने की खबर को गलत बताया है। 

 

नहीं मिला डेल्टा वैरिएंट का मरीज

 

इस मामले को लेकर सुनील शेट्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा वाह! कहना पड़ेगा कि कोई फेक न्यूज किसी वायरस से ज्यादा तेजी से फैलती है। प्लीज आप लोग परेशान ना हो। मेरी सोसायटी बिल्डिंग में कोई कोरोना वायरस का केस नहीं मिला है। सिर्फ एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है जो ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती है।

 उन्होंने लिखा बाकी सभी नेगेटिव हैं और सेल्फ आइसोलेशन हैं। उन्होंने लिखा एक विंग को नोटिस दिया है लेकिन पूरी बिल्डिंग सील नहीं है। मेरी मां, पत्नी, बेटी आथिया और बेटा अहान और यहां तक मेरा स्टाफ भी पूरी तरह से ठीक है। आपको लोगों की चिंता के लिए शुक्रिया। सॉरी दोस्तों कोई डेल्टा वैरिएंट नहीं है।

 बीएमसी के अधिकारी ने दी थी बिल्डिंग सील होने की सूचना


बता दें कि हाल ही में बीएमसी के अधिकारी प्रशांत गायकवाड़ ने सुनील शेट्टी की बिल्डिंग सील होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि अभिनेता की बिल्डिंग में कोरोना वायरस का डेल्टा वैरिएंट मिलने के बाद बिल्डिंग को सील कर दिया गया है।

 

हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि अभिनेता और उनका पूरा परिवार पूरी तरह से स्वस्थ है, चिंता की कोई बात नहीं है। इसके बाद से अभिनेता के प्रशंसक उनकी सेहत को लेकर चिंतिंत हो गए थे और दुआ मांगने लगे थे। ऐसे में अब मामले में अभिनेता की प्रतिक्रिया के बाद प्रशंसकों ने भी चैन की सांस ली है।   


प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana