सनी लियोन के ‘कौर’ ने मचाया बवाल, सिखों की धार्मिक भावनाएं हुई आहत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 14, 2018

पोर्न स्टार से बॉलीवुड ने एंट्री करने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। मानसिक रूप से गलत मानी जाने वाली पोर्न फिल्म की इंडस्ट्री से सनी ने 2012 में  फिल्‍म 'जिस्‍म 2'  से बॉलीवुड में कदम रखा। उनकी हॉटनेस के लोग दिवाने हो गये। सनी ने कई बड़ी फिल्मों मे आइटम सॉंग किया जिसके बाद लैला के ठुमकों ने बवाल मचा दिया। फिलहास तो सनी के कौर ने बवाल मचा रखा है।

खबर ये है, सनी की बायोपिक वेब सीरीज के ट्रेलर की रिलीज के बाद अब इस पर विवाद शुरू होता नजर आ रहा है। एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने सनी की बायोपिक के नाम, और वेब सीरीज में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए खुद के नाम (किरनजीत कौर) पर आपत्ति जताई है। बता दें कि सनी की बायोपिक Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और इसमें खुद सनी लियोनी ही अपना किरदार निभा रही हैं।

एसजीपीसी प्रवक्ता दिलजीत सिंह बेदी ने कहा कि ऐसा जो सनी की वेब सीरिज का नाम है करनजीत कौर ये सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ है। उन्होंने कहा, "धर्म बदल चुकीं सनी को 'कौर' शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।" 

वही वेब सीरिज को बनाने वाले और सनी लियोन की इस बवाल पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। सनी लियोन की जिंदगी पर बनी ये बायोपिक को16 जुलाई से ZEE 5 एप पर शुरू किया जाएगा। इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं। इसके अलावा वेब सीरीज का निर्माण संयुक्त रूप से नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स कर रहे हैं। ऐसा पहली बार होगा जब कोई अभिनेत्री खुद के जीवन पर बन रही बायोपिक में अपना किरदार भी निभाएंगी। सनी लियोन के बचपन को चाइल्ड एक्ट्रेस रसा सौजनी निभा रही हैं।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान