रंगीन बिकनी में सनी लियोन ने शेयर की समुद्र किनारे से हॉट तस्वीरें, खूबसूरती देखकर नजर हटाने का नहीं करेगा मन

By रेनू तिवारी | Sep 16, 2022

लोगों के दिलों की धड़कन बढा़ने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन आज-कल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस इस समय अपने पति डेनियल वीबर के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। खूबसूरत लोकेशन के साथ हॉट सनी लियोन अपनी वेकेशन की खूब तस्वीर पोस्ट कर रही हैं। सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर समुद्र के किनारे की बिकनी में तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया हैं। सनी के फैंस कमेंट बॉक्स में अपना प्यार एक्ट्रेस को भेज रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: मुनव्वर फारुकी की ब्रेकअप की खबरें फर्जी, कॉमेडियन का बिग बॉस 16 के लिए पब्लिसिटी स्टंट?


खूबसूरत सनी लियोन ने परफेक्ट कर्व्स को दिखाते हुए अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, इस बिकनी को प्यार करो। इसने मेरी बाहों और कंधों को जलने से बचा लिया !! धन्यवाद। तस्वीरों में 'रागिनी एमएमएस 2' की अभिनेत्री को मालदीव के समुद्र तट पर रंगीन बिकनी में पोज देते देखा जा सकता है। मॉडल द्वारा इन तस्वीरों को शेयर करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने कमेंट बॉक्स में रेड हार्ट ही दिखाई दे रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Justin Bieber ने रद्द किया अपना India Tour, काफी दिनों से बीमार है अमेरिकी सिंगर


बिकिनी तस्वीरों के साथ सनी लियोन ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने पति के साथ बीच पर फायर शो का आनंद लेती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "फायर शो !! वन मैन शो और बिल्कुल अद्भुत। समुद्र तट पर निजी डिनर और फायर शो के लिए धन्यवाद! इस रात को कभी नहीं भूलेंगे!


सनी लियोन अपनी मालदीव डायरी से हमें मदहोश करने की होड़ में हैं। वह द्वीप देश से लगातार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं। समुद्र के किनारे बिकनी में पोज देने से लेकर अपने ऑवरग्लास फिगर को फ्लॉन्ट करने तक सनी अपने वेकेशन के दौरान खूब जलवा बिखेर रही हैं।


यहां देखें तस्वीरें


प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा