Justin Bieber ने रद्द किया अपना India Tour, काफी दिनों से बीमार है अमेरिकी सिंगर

justin bieber
justin bieber twitter
रेनू तिवारी । Sep 16, 2022 11:42AM
जस्टिन बीबर विश्व के कई देशों में अपना शो करने वाले थे। उनके लाइव शो की सीरीज को 'जस्टिस वर्ल्ड टूर' के नाम से जाना जाता है। इस सीरीज में ही भारत यात्रा भी शामिल थी। फिलहाल भारत यात्रा को कैंसल किया गया है।

Justin Bieber cancels India show | अमेरिका के पॉप स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) भारत आने वाले थे, उनके शो की टिकटे खरीदने के लिए भी खूब होड़ लगी थी लेकिन अब बीबर के फैंस के लिए बुरी खबर है। जस्टिन बीबर ने स्वास्थ्य कारणों के कारण अपना भारत दौरा कैंसल कर लिया हैं। जस्टिन बीबर विश्व के कई देशों में अपना शो करने वाले थे। उनके लाइव शो की सीरीज को 'जस्टिस वर्ल्ड टूर' के नाम से जाना जाता है। इस सीरीज में ही भारत यात्रा भी शामिल थी। फिलहाल भारत यात्रा को कैंसल किया गया है। 

बीबर ने कैंसल किया अपना भारत टूर

हाल ही में बीबर ने घोषणा की कि उन्हें रामसे-हंट सिंड्रोम का पता चला था, जिसके कारण उन्हें आंशिक रूप से चेहरे का पक्षाघात हो गया था। 28 वर्षीय ग्रैमी विजेता, जो 18 अक्टूबर को 'जस्टिन बीबर जस्टिस वर्ल्ड टूर' (Justin Bieber Justice World Tour – India) के हिस्से के रूप में नई दिल्ली में प्रदर्शन करने के लिए तैयार थे, ने 15 जून को कहा था कि वह बीमारी के कारण अपने विश्व दौरे पर विराम लगा रहे हैं। BookMyShow के एक प्रवक्ता, दौरे के भारतीय निर्माता, ने कहा कि वे संगीत कार्यक्रम के कैंसल होने से बेहद निराश हैं।

  

इसे भी पढ़ें: एक्टिंग छोड़ बीच सड़क पर सुनील ग्रोवर ने लगाई दुकान? कस्टमर को नहीं खरीदने दिया कोई सामान, देखें वीडियो

 

लोगों की टिकट के पैसे होंगे वापस

प्रवक्ता ने एक बयान में कहा हमें यह बताते हुए बेहद निराशा हो रही है कि 18 अक्टूबर, 2022 को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम नई दिल्ली में होने वाला 'जस्टिन बीबर जस्टिस वर्ल्ड टूर- इंडिया गायक के स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण रद्द कर दिया गया है। हमें अभी-अभी सूचित किया गया है। वह दुर्भाग्य से अगले महीने इसे पूरा नहीं कर पाएंगे। 2017 के पर्पस वर्ल्ड टूर के बाद नई दिल्ली के कार्यक्रम में बीबर की भारत की दूसरी यात्रा होती।

इसे भी पढ़ें: अपनी मोहब्बत RP से दूर होकर छलका Urvashi Rautela का दर्द, इंटरनेट पर वायरल हुआ इमोशनल पोस्ट

जस्टिन बीबर जस्टिस वर्ल्ड टूर-इंडिया' के रद्द होने के कारण प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी लोगों को टिकट की राशि वापस कर देगी। बुकमाईशो ने पहले ही उन सभी उपभोक्ताओं के लिए टिकट राशि की पूर्ण और पूर्ण वापसी शुरू कर दी है, जिन्होंने शो के लिए टिकट खरीदे थे। एक हफ्ते में लोगों को उनके टिकट के पैसे वापस मिल जाएंगे।

कनाडाई गायक मई 2022 से मार्च 2023 तक, 125 से अधिक शो खेलते हुए 30 से अधिक देशों की यात्रा करने के लिए तैयार थे। हालाँकि, उन्होंने मई में दौरे के उत्तरी अमेरिकी चरण में कुछ शो किए थे। बयान के अनुसार, बीबर ने चिली, अर्जेंटीना, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, बहरीन, संयुक्त अरब अमीरात और इज़राइल सहित भारत के दौरे के दूसरे पड़ावों को भी रद्द कर दिया है।

अन्य न्यूज़