मुनव्वर फारुकी के ब्रेकअप की खबरें फर्जी, कॉमेडियन का बिग बॉस 16 के लिए पब्लिसिटी स्टंट?

Munawwar Farooqui
Munawwar Farooqui Instagram
रेनू तिवारी । Sep 16, 2022 12:27PM
मुनव्वर फारुकी एक स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं और हाल ही में उन्होंने कंगना रनौत का शो लॉक अप भी जीता था। लॉकअप में मुनव्वर फारुकी ने शानदार गेम खेला जिसे जनता ने खूब पसंद किया और आखिरकार शो के विजेता मुनव्वर फारुकी बनें।

मुनव्वर फारुकी एक स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं और हाल ही में उन्होंने कंगना रनौत का शो लॉक अप भी जीता था। लॉकअप में मुनव्वर फारुकी ने शानदार गेम खेला जिसे जनता ने खूब पसंद किया और आखिरकार शो के विजेता मुनव्वर फारुकी बनें। सोशल मीडिया पर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने ये दावा किया कि मुनव्वर फारुकी का उनकी गर्लफ्रेंड नाज़िला के साथ ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने सोशल मीडिया से एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया हैं। ब्रेकअब के पीछे तरह-तरह के कारण बताए जा रहे थे लेकिन ताजा रिपोर्ट के अनुसार मुनव्वर फारुकी और नाज़िला के ब्रेकअप की खबरें पूरी तरह से अफवाह हैं। 

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रीय प्रदर्शनी में दिखे देशभर से आये नवोन्मेषी छात्रों के नवाचार

दरअसल सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारुकी ने नाज़िला के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने ब्रेकअप की खबरें मोबाईल पर पढ़ रहे हैं और उनके साथ गोला आइस खा रही नाज़िला को दिखा रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी खुश हैं। नाज़िला सोशल मीडिया पर्सनेलिटी हैं। ये अफवाहें तब शुरू हुईं जब दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। मुनव्वर और नजीला के प्रशंसकों को यह विश्वास करना मुश्किल हो रहा था कि उनकी पसंदीदा जोड़ी एक दूसरे से अलग हो रही हैं। ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है लेकिन मुनव्वर ने एक वीडियो साझा करने के बाद यह साफ हो हया कि दोनों साथ हैं।

इसे भी पढ़ें: Justin Bieber ने रद्द किया अपना India Tour, काफी दिनों से बीमार है अमेरिकी सिंगर

बहुत से लोगों ने महसूस किया कि मुनव्वर और नजीला का ब्रेकअप एक पब्लिसिटी स्टंट था। खबरें आ रही है कि मुनव्वर सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में नजर आने वाले हैं। लेकिन कॉमेडियन द्वारा स्पष्टीकरण ने सभी अटकलों को साफ करता है। खैर, अगर मुनव्वर के बिग बॉस 16 के घर में प्रवेश करने की खबरें सच होती हैं, तो उन्हें लॉक अप के बाद एक और रियलिटी शो में देखना दिलचस्प होगा। बिग बॉस 16 की बात करें तो यह शो 1 अक्टूबर 2022 से कलर्स टीवी पर प्रसारित होने के लिए पूरी तरह तैयार है। शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों के बारे में कई रिपोर्टें आई हैं, लेकिन निर्माताओं ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

अन्य न्यूज़