HCA Awards 2023 | Angela Bassett के साथ सेल्फी लेना चाहते थे सुपरस्टार राम चरण, इस व्यक्ति से लगाई सिफारिश?

By रेनू तिवारी | Feb 25, 2023

भारतीय अभिनेता राम चरण ने एचसीए अवार्ड्स 2023 में प्रस्तुतकर्ताओं में से एक के रूप में कार्य किया। उनके साथ अंजलि भिमानी भी थीं। आरआरआर स्टार और भिमानी ने सर्वश्रेष्ठ आवाज या मोशन कैप्चर प्रदर्शन के लिए पुरस्कार प्रदान किया। उसने मजाक में कहा कि वह एंजेला बैसेट के साथ एक सेल्फी लेना चाहता है। यह आयोजन भारत में प्रशंसकों के लिए एक यादगार था क्योंकि आरआरआर ने वैश्विक सेंशेशन के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करते हुए चार श्रेणियों में जीत हासिल की।

 

इसे भी पढ़ें: Mahmud Ghaznavi vs Samgramaraja | महमूद गजनवी को कश्मीर से जान बचाकर क्यों भागना पड़ा?


राम चरण ने एचसीए पुरस्कार प्रदान किया

राम चरण ने सर्वश्रेष्ठ आवाज या मोशन कैप्चर प्रदर्शन के लिए एचसीए पुरस्कार प्रदान किया। उनके साथ अंजलि भिमानी भी थीं। दोनों के बीच हल्की-फुल्की बातचीत हुई जिसमें उन्होंने उनकी फिल्म आरआरआर की तारीफ की। भिमानी ने नाटू नातू ट्रैक की भी प्रशंसा की और कहा कि वह मेगा पावर स्टार के साथ रहकर खुश हैं। मजाक के दौरान, चरण ने कहा कि वह पुरस्कार के लिए भारत से सिर्फ अभिनेत्री एंजेला बैसेट के साथ एक तस्वीर लेने के लिए आये थे। जेनी स्लेट ने मार्सेल द शेल विद शूज़ ऑन में अपने काम के लिए इस श्रेणी में पुरस्कार जीता।

 

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को दिये चाचा शिवपाल को उचित सम्मान देने की सलाह


काम के मोर्चे पर

राम चरण आरसी 15 की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें कथित तौर पर चरण को दो अलग-अलग अवतारों में दिखाया गया है। फिल्म में कियारा आडवाणी प्रमुख महिला के रूप में हैं। विनय विद्या रामा के बाद मास हीरो के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म होगी। आरसी 15 के कलाकारों में अंजलि, जयराम और नासर शामिल हैं। चरण के पास बुच्ची बाबू सना के साथ एक फिल्म भी है, जिसने उप्पेना को अपनी किटी में बनाया था।

प्रमुख खबरें

Ravindra Jadeja ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अच्छा काम किया है: Michael Hussey

ED ने आप विधायक Amanatullah Khan को भेजा समन, 29 अप्रैल को पेश होने को कहा

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामला: मुंबई एसआईटी ने अभिनेता साहिल खान को छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया

Ramban में जमीन धंसने की घटना के बीच 500 से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया