सुपरटेक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, इस साल 10,000 फ्लैट देने का लक्ष्य

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 18, 2018

नयी दिल्ली। रीयल्टी कंपनी सुपरटेक विभिन्न परियोजनाओं के निर्माण में करीब 800 करोड़ रुपये का निवेश करेगी ताकि चालू वित्त वर्ष के दौरान कंपनी के ग्राहकों को 10,000 फ्लैटों की डिलीवरी का लक्ष्य हासिल किया जा सके। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने आज यह बात कही।

कंपनी के प्रबंध निदेशक मोहित अरोड़ा ने कहा कि रेडी-टू-मूव (रहने के लिये तैयार) घरों की मांग में सुधार से कंपनी को 2018-19 के दौरान अपनी बुकिंग बढ़कर 3,000 करोड़ रुपये होने की उम्मीद है। सुपरटेक के चेयरमैन आर के अरोड़ा ने यहां संवाददाताओं से कहा, "हमने नोएडा में अपने 'सुपरनोवा' परियोजना के दो 44 मंजिला टावरों में ग्राहकों को उनके फ्लैट देना शुरू किया है।

इस परियोजना में कुल पांच टावर है और इसके निर्माण में करीब 5,500 करोड़ रुपये का निवेश होगा। उन्होंने कहा कि कंपनी ने इन दो टावरों में 575 इकाइयों का निर्माण किया, जिसमें से 100 फ्लैट ग्राहकों को दिये जा चुके हैं और बाकी को अगले तीन महीने में दिया जायेगा। इसके अलावा भी हमारी कई परियोजनायें हैं।

चेयरमैन ने कहा कि कंपनी के समग्र परिचालन से 2018-19 में 10,000 मकानों की डिलीवरी करने का लक्ष्य रखा है। । मोहित ने कहा कि हम अपनी विभिन्न परियोजनाओं को निष्पादित करने के लिये निर्माण पर 60-70 करोड़ रुपये प्रति माह निवेश करेंगे।

 

प्रमुख खबरें

महाराष्ट्र के धाराशिव में मतदान केंद्र के बाहर निजी रंजिश के चलते व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या

क्या अल्पमत में है हरियाणा नायब सरकार! तीन निर्दलीय विधायकों ने लिया अपना समर्थन वापस

Congress की सरकार आने पर SC/ST से छीनकर धार्मिक आधार पर दिया जाएगा आरक्षण? PM मोदी ने शहजादे की कौन सी खतरनाक चाल का किया जिक्र

Summer Coolers Recipe: चिलचिलाती गर्मी को मात देने के लिए, घर पर आसानी से बनाएं समर ड्रिंक्स