रिया चक्रवर्ती को वेश्या कहने के बयान से पलटीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन! पोस्ट करके कहा- यह मेरा SSR को न्याय नहीं मिलने पर गुस्सा था

By रेनू तिवारी | Apr 13, 2023

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने स्पष्ट किया है कि उनका "तुम क्यों डरोगी (तुम क्यों डरोगे)" ट्वीट "किसी विशिष्ट व्यक्ति को निर्देशित नहीं किया गया था," रिया चक्रवर्ती, जैसा कि मीडिया द्वारा चित्रित किया जा रहा है। कई ट्विटर यूजर्स और न्यूज पोर्टल्स द्वारा उनके गुप्त पोस्ट को रिया की वापसी की घोषणा से जोड़ने के बाद उनका स्पष्टीकरण आया। अभिनेत्री सुशांत को डेट कर रही थीं, जो जून 2020 में मुंबई में अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मंगलवार दोपहर को, प्रियंका सिंह ने उनके वायरल पोस्ट को रीट्वीट किया और लिखा: “बस एक स्पष्टीकरण: नीचे मेरा ट्वीट किसी विशिष्ट व्यक्ति को निर्देशित नहीं किया गया था क्योंकि यह मीडिया में रिपोर्ट किया गया है जो गलत तरीके से सोचा गया है और प्रेरित दिखता है। यह हमारी दुनिया में प्रचलित मामलों की स्थिति के खिलाफ मेरा सामान्य गुस्सा था।

 

इसे भी पढ़ें: रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के ब्रेकअप ने कैसे बदसूरत रुप में बदला? एक्टर ने सरेआम कर दी थी कैट की बेज्जती


दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन दावों को बकवास बताया कि जिसमें मीडिया द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि उनकी गुप्त पोस्ट 'तुम क्यों डरोगे' अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के उद्देश्य से थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के तीन साल बाद रिया चक्रवर्ती वापसी कर रही है। रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज' के 19वें सीजन में सोमवार को रिया को गैंग लीडर्स में से एक के रूप में नामित किया गया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो साझा किया जिसमें उन्होंने कहा, "आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी? अब डरने की बारी किसी और की।" 

 

इसे भी पढ़ें: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर फिल्म Stree 2 की रिलीज डेट की घोषणा, जानें कब होगी रिलीज

 

इस पोस्ट के बाद  सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने भी बिना नाम लिखे एक पोस्ट किया। प्रियंका ने ट्वीट किया, "तुम क्यों डरोगी?  तुम तो व्यश्या थी, हो, और रहोगी! प्रश्न ये है कि तुम्हारे उपभोगता कौन है? कोई सत्ताधारी ही ये हिम्मत दे सकता है।WhoResponsible 4Delay In SSRCs is obvious। 

अफवाहें तेजी से फैलीं कि पोस्ट का उद्देश्य रिया थी। प्रशंसकों और मीडिया के वर्गों ने पोस्ट के समय पर बहस की और इसे अभिनेत्री की वापसी की घोषणा से जोड़ा। हालांकि, अफवाहों पर विराम लगाने की कोशिश करते हुए, प्रियंका ने अपने पोस्ट को उद्धृत किया और एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा, "मेरा नीचे का ट्वीट किसी विशिष्ट व्यक्ति को निर्देशित नहीं किया गया था जो कि मीडिया में बताया गया है जो गलत है और प्रेरित दिखता है। यह हमारी दुनिया में प्रचलित मामलों की स्थिति के खिलाफ मेरा सामान्य गुस्सा था।


सुशांत सिंह राजपूत की 2020 में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी, जिसने देश भर में हंगामा खड़ा कर दिया था। वह बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में पंखें लटके पाए गए थे। उनकी मृत्यु के कुछ दिनों बाद, अभिनेता के पिता ने सुशांत की तत्कालीन प्रेमिका रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया। मामले को तीन केंद्रीय एजेंसियों द्वारा लिया गया था, लेकिन मामले का एक आधिकारिक निष्कर्ष अभी भी प्रतीक्षित है।

प्रमुख खबरें

Congress के अंदर Aurangzeb की आत्मा दाखिल हो गई है, Amethi में बोले Yogi Adityanath

Indore में पहली बार BJP और कांग्रेस समर्थित NOTA के बीच चुनावी भिड़ंत

Uttar Pradesh : Barabanki जिले में बुजुर्ग दंपति का शव मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Khalistani अलगाववादी Nijjar हत्या मामले में Canada में चौथा भारतीय नागरिक गिरफ्तार