सुशांत की बहन ने CBI से की रिया चक्रवर्ती को अरेस्ट करने की मांग, कहा- अपराधी टीवी चैलन को दे रहा है इंटरव्यू

By रेनू तिवारी | Aug 27, 2020

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 14 जून को अपने भाई की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती और गिरोह की गिरफ्तारी की मांग की है। हाल की मीडिया रिपोर्टों और स्टिंग ऑपरेशनों का हवाला देते हुए, श्वेता ने रिया और अन्य लोगों पर ड्रगिंग करने और सुशांत को अपने नियंत्रण में लेने, उनके पैसे को हड़पने और उसे अपने परिवार से दूर करने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी सवाल किया, हम अब भी अपराधियों को हिरासत में लेने का इंतजार क्यों कर रहे हैं?

 

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन की जांच शुरू, वकील ने कहा- रिया ने ड्रग्स देकर सुशांत का दिमाग कंट्रोल किया


एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, श्वेता ने हालिया मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला दिया और लिखा, “इसलिए उन चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखना जो हमें पिछले 2 दिनों में पता चली है कि मीडिया की जांच के खुलासे के अनुसार खुलासा हुआ है- 

 

1- रिया और गैंग नशे ने महीनों तक सुशांत को अपने नियंत्रण में रखने के लिए बहकाया। आर्थिक रूप से उसे लूट लिया और सुनिश्चित किया कि परिवार के सदस्य उसे बचाने के लिए किसी भी तरह से उस तक नहीं पहुंच सकते।


2- सुशांत की हालत 18 मई के आसपास जब ठीक हुई, तो परिवार से संपर्क हुआ। इस गिरोह ने भाई के वित्त पर अभी भी नियंत्रण रखने के बारे में ग्रंथों का आदान-प्रदान किया।

 

3- सीबीआई द्वारा दर्ज किए गए बयानों के अनुसार 8 तारीख को जब रिया मेरे भाई के घर से चली गई, उसने मेरे भाई के उपकरणों से डेटा एकत्र करने के लिए एक आईटी टीम भेजी। क्या??? उन्होंने डेटा से भरे 8 हार्ड डिस्क एकत्र किए और जब मेरे भाई ने उन्हें रोका, तो उन्हें धमकी भरा कॉल किया।

 

4-  8 जून को  दिशा की मौत हो गई,  सुशांत के पूर्व प्रबंधक, दीशा सालियन की मौत के बारे में सवाल उठ रहे हैं।

 

श्वेता ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में दावा किया कि रिया ने एक समाचार चैनल को एक साक्षात्कार दिया है और  इस इंटरव्यू को इन्होंने 'अपमानजनक' कहा है। आज तक चैनल ने 2 घंटे के लिए रिया चक्रवर्ती का साक्षात्कार लिया है और एक राष्ट्रीय मंच पर उस साक्षात्कार को प्रसारित करने की योजना बना रहा है। अगर ऐसा होता है तो यह मेरे भाई के न्याय के लिए लड़ने वाले 130 करोड़ भारतीयों के चेहरे पर एक घृणा और थप्पड़ होगा। #ArrestRheaChakroborty। भारत सरकार को यह देखने की जरूरत है कि एक मुख्य आरोपी को साक्षात्कार देने और प्रचार स्टंट करने के लिए नहीं घूमना चाहिए !!! #ArrestRheaChakroborty।

प्रमुख खबरें

Karnataka Sex Scandal । हजारों अश्लील वीडियो से भरे Pen Drive की क्या है कहानी? क्यों देश छोड़कर भागने पर मजबूर हुए Prajwal Revanna

जनता की भावनाओं को समझते ही ‘400 पार’ का नारा भूल गयी भाजपा : Akhilesh Yadav

Rajasthan : नाकाबंदी के दौरान वाहन की जांच कराने से मना करने पर BJP का निलंबित नेता गिरफ्तार

कारसेवकों पर गोलियां चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों में से किसी एक को चुनना होगा : Amit Shah