वाजपेयी के दौर में जनता खुश थी, कार्यकर्ता नाखुश थेः सुशील मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 23, 2017

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने वाजपेयी सरकार और नरेंद्र मोदी सरकार की तुलना करते हुए कहा है कि अभी के दौर में सरकार तथा पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच बेहतर तालमेल है। सुशील मोदी ने शनिवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के तहत भाजपा ने नेतृत्व, कार्यकर्ताओं और विशाल ‘‘वैचारिक परिवार’’ के बीच मजबूत रिश्ता बनाया है। उन्होंने यहां एक पुस्तक के विमोचन के मौके पर कहा, ‘‘वाजपेयी के समय में... लोग वाजपेयी सरकार से खुश थे, भाजपा कार्यकर्ता खुश नहीं थे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं, पार्टी के ‘वैचारिक परिवार’ और नेतृत्व के बीच मजबूत रिश्ता बनाया है जिससे पार्टी को एक के बाद एक चुनाव जीतने में मदद मिली है।’’ वह पत्रकार प्रशांत झा की पुस्तक ‘‘हाउ बीजेपी विन्स’’ के विमोचन के बाद बोल रहे थे।

 

सुशील मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की प्रशंसा की और कहा कि ‘‘पार्टी नेतृत्व की दूरदर्शिता और लीक से हटकर सोचना’’ एक और कारक है जिससे भाजपा अन्य दलों से आगे है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी तारीफ की और कहा कि कुमार के पास भी ऐसी ही दृष्टि है।

 

प्रमुख खबरें

रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट : एक ही परिवार के चार सदस्य झुलस गये

पाकिस्तानी अभिनेत्री Mahira Khan ने अरिजीत सिंह की तारीफ की

Smriti Irani ने किये रामलला के दर्शन, राष्ट्र की प्रगति की कामना की

HP Board 12th Result 2024: हिमाचल प्रदेश कक्षा 12वीं के नतीजे आज दोपहर 2:30 बजे जारी करेगा, ऐसे चेक करें