सुषमा ने वीके सिंह के लिए किया प्रचार, कहा- गरीबों का दुख-दर्द नहीं समझते राहुल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 26, 2019

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से भाजपा की तरफ से लोकसभा सीट के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह के प्रचार के लिए आईं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार को यहां कहा कि जनरल सिंह देश के संकट मोचक है। स्वराज ने हिंदी भवन में आयोजित विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गरीबों का दुख-दर्द नहीं समझते हैं। मोदी सरकार ने तीन बिंदुओं पर कार्य किया जिसमें राष्ट्र की सुरक्षा, जनकल्याण और देश का विकास शामिल है। 

 

इसे भी पढ़ें: इतिहास और राजनीति का संगम है इलाहाबाद का कॉफी हाउस

 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पाकिस्तान को अरब देशों व संयुक्त राष्ट्र में अलग थलग कर दिया है।  स्वराज ने कहा कि पांच साल के कार्यकाल में हमने विदेशों में फंसे हजारों लोगों को सुरक्षित देश में वापस लाने का काम किया है। देश में महिलाओं के लिए उज्ज्वला योजना, बूढ़ों के लिए पेंशन, किसानों के लिए सम्मान योजना जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं पर काम किया है।

इसे भी पढ़ें: AAP के साथ गठबंधन पर बुधवार को फैसला कर सकते हैं राहुल

उन्होंने मंत्रालय में अपने सहयोगी जनरल वीके सिंह की प्रशंसा के पुल बांधते हुये कहा कि वे देश के संकट मोचक है और वह अपने इस संकट मोचक के लिए वोट मांगने के लिए आई हूं। इस मौके पर राज्यसभा सांसद, मेयर, तीन विधायक व संगठन के लोग मौजूद रहे।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की