निलंबित पाक कप्तान सरफराज ने गलती मानते हुए कहा, सबक सीखा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 30, 2019

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के निलंबित कप्तान सरफराज अहमद ने दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी पर नस्ली टिप्पणी करने के मामले में मंगलवार को कहा कि उन्होंने इससे सीख ली है। दक्षिण अफ्रीका से स्वदेश लौटने के बाद सफराज ने कहा कि उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और इसीलिए उन्होंने इस प्रकरण के तुरंत बाद सार्वजनिक रूप से माफी मांगी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ यह गलती थी और मैंने इससे सीख ली है।’’ 

 

आईसीसी ने आलराउंडर एंडिले फेलुकवायो के खिलाफ नस्ली टिप्पणी के लिये सरफराज पर चार मैचों का प्रतिबंध लगाया है जिसके बाद वह पाकिस्तान लौट आए। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आईसीसी के इस फैसले पर निराशा जतायी थी। सरफराज ने इस समर्थन के लिए बोर्ड का शुक्रिया किया।

 

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के खिलाफ 3-0 से जीत दर्ज करने की करेंगे कोशिश: मिताली राज 

 

उन्होंने कहा, ‘‘ पीसीबी इस मामले से जैसे निपटा मैं उसके लिए उनका शुक्रगुजार हूं। मैं चार मैचों के लिए प्रतिबंध लगाने के आईसीसी के फैसले को स्वीकार करता हूं और मेरे लिए यह मुद्दा खत्म हो गया है लेकिन पीसीबी मुझसे जो भी कहेगा मैं वह करूंगा।’’ सरफराज के समर्थन में कराची हवाई अड्डे के बाहर सैकड़ो समर्थक खड़े थे जिन्होंने उनके समर्थन में नारे लगाये और आईसीसी का विरोध किया। 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा