आफताब द्वारा श्रद्धा के 35 टुकड़े करने पर बोलीं स्वाति मालीवाल, 6 महीने पहले इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया जाता, उसका पता भी नहीं चलता

By अभिनय आकाश | Nov 14, 2022

दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति को अपनी प्रेमिका की हत्या करने, उसके शरीर के कई टुकड़े करके उन्हें शहर के विभिन्न स्थानों पर फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि यह घटना इस साल मई में हुई थी लेकिन इसका खुलासा छह महीने बाद हुआ। श्रद्धा मर्डर केस पर दिल्ली महिला आयोग प्रमुख स्वाति मालीवाल का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि ये चौंकाने और दिल दहलाने वाला मामला है। दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज़ कर ली है। आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। मैंने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है कि 6 महीने पहले इतनी बड़ी घटना को कोई अंजाम देता है और उसका पता भी नहीं चलता।

इसे भी पढ़ें: लव जिहाद का एक और खौफनाक अंजाम, प्रेमी आफताब ने प्रेमिका श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर डाले

दिल्ली महिला आयोग प्रमुख स्वाति मालीवाल ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि मैं चाहती हूं कि दिल्ली पुलिस बताए कि क्या ये आदमी अकेले ऑपरेट कर रहा था, क्या इसके साथ कोई गैंग भी थी? मामले में सख्त कार्रवाई हो और आरोपी को कड़ी सज़ा दी जाए। वहीं पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान आफताब पूनावाला के रूप में हुई है, जिसे मृतक महिला के परिवार द्वारा उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि महिला श्रद्धा वॉकर का शव अभी बरामद नहीं हुआ है।  

इसे भी पढ़ें: अब्दुल सत्तार की टिप्पणी को लेकर महिला नेताओं ने राज्यपाल से की मुलाकात, जया बच्चन बोलीं- अपमान बर्दाश्त नहीं

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मृतक मुंबई की रहने वाली थी और दिल्ली में एक कॉल सेंटर में काम करती थी। मई में जब महिला ने कॉल का जवाब देना बंद कर दिया तो उसके परिवार ने मुंबई में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कहा कि लगभग उसी समय, गुड़गांव में एक निजी फर्म में काम करने वाले आरोपी ने दोनों के बीच झगड़े के बाद महिला की हत्या कर दी।

प्रमुख खबरें

Tripura : निर्वाचन अधिकारी से हाथापाई करने पर विधायक को नोटिस, BJP जिला अध्यक्ष के खिलाफ FIR

रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट : एक ही परिवार के चार सदस्य झुलस गये

पाकिस्तानी अभिनेत्री Mahira Khan ने अरिजीत सिंह की तारीफ की

Smriti Irani ने किये रामलला के दर्शन, राष्ट्र की प्रगति की कामना की