शादी की अफवाहों के बीच Taapsee Pannu की पहली सोशल मीडिया पोस्ट वायरल, देखें एक्ट्रेस ने क्या शेयर किया

By रेनू तिवारी | Mar 30, 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। होली से एक दिन पहले, समाचार आउटलेट्स ने सुझाव दिया कि तापसी पन्नू ने उदयपुर में मैथियास बो से गुप्त रूप से शादी कर ली। अब इस खबर के बीच डंकी एक्ट्रेस की पहली सोशल मीडिया पोस्ट ने ध्यान खींचा है। सोशल मीडिया यूजर्स का ये भी मानना है कि लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट में पन्नू अपनी शादी की अंगूठी भी फ्लॉन्ट कर रही थीं। इसके अलावा, अभिनेता का टिप्पणी अनुभाग बधाई संदेशों से भरा हुआ है।


शादी की अफवाहों के वायरल होने की खबरों के बीच तापसी ने किया पोस्ट

तापसी पन्नू ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं। एक्ट्रेस को कम मेकअप और बंधे बालों के साथ इंडो-वेस्टर्न साड़ी पहने देखा जा सकता है। वह काले रंग के लॉन्ग कोट के साथ साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में तापसी अपनी अंगूठी भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने कैपशन में लिखा- उम्मीद है कि साड़ी के साथ यह रोमांस कभी खत्म नहीं होगा।


कुछ दिनों पहले तापसी पन्नू की होली खेलते हुए तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। उन तस्वीरों में देखा गया कि एक्ट्रेस ने अपने दोस्त और पार्टनर माथियास बो के साथ होली खेली थी। इसके साथ ही एक फोटो में देखा गया कि एक्टर ने उनकी मांग को गुलाल से भर दिया है और माथियास पर भी लाल रंग लगा हुआ है।


तापसी को बधाई संदेशों की बौछार हो गई

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग इस जोड़े को शादी की बधाई दे रहे हैं तो कुछ लोग तापसी से उनकी शादी की तस्वीरें अपलोड करने के लिए कह रहे हैं। इसके साथ ही कुछ लोग तापसी से मैथियास बो और उनके काम के बारे में पूछ रहे हैं।


तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार शाहरुख खान के साथ डंकी में नजर आई थीं। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था और इसे मिली-जुली समीक्षा मिली थी। वह अगली बार विक्रांत मैसी के साथ 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में नजर आएंगी। अभिनेता इस सीक्वल में रानी और रिशु की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे।


प्रमुख खबरें

Delhi Politics । सड़क पर AAP, भाजपा दफ्तर की ओर किया कूच, Arvind Kejriwal ने बीजेपी पर लगाया ऑपरेशन झाड़ू चलाने का आरोप

Artificial intelligence के बेहतर इस्तेमाल से मूल्य सृजन होगा, रोजगार बढ़ेगा : CEO Red Hat

सनस्क्रीन से जुड़े 5 मिथक और उनकी सच्चाई, रोजाना अप्लाई करें Sunscreen

स्टार जोड़ी सात्विक और चिराग ने थाईलैंड ओपन खिताब जीता, पेरिस ओलंपिक की तैयारी हुई और पुख्ता