Koffee With Karan में नहीं बुलाए जाने पर Taapsee Pannu ने दिया बेबाक जवाब, सुनकर सबकी बोलती हुई बंद

By एकता | Aug 08, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'दोबारा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री की फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया जा, जो कि लोगों को खूब पसंद भी आया। तापसी अपनी आने वाली फिल्म को सफल बनाने के लिए उसका जमकर प्रमोशन कर रही हैं। बीते दिनों उन्हें के प्रमोशनल इवेंट में स्पॉट किया गया। इवेंट में मीडिया और अभिनेत्री के बीच काफी सवाल जबाब हुए। बातचीत के दौरान तापसी से किसी ने पूछा कि उन्हें कॉफी विद करण में क्यों नहीं बुलाया गया। इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री कुछ ऐसा कह गई जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया और अब सोशल मीडिया पर चारों तरफ उनके चर्चे हो रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना Shama Sikander की लेटेस्ट तस्वीरों ने हाई किया इंटरनेट का पारा


फिल्म 'दोबारा' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान तापसी पन्नू से पूछा गया कि उन्हें कॉफी विद करण में क्यों नहीं बुलाया गया। इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा, "उनकी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि मुझे करण के शो पर बुलाया जाए।" तापसी हमेशा ही बेबाकी से अपनी बात रखती है और हाल ही में दिया गया उनका ये बयान इसका सबूत है। जानकारी के लिए बता दें कि कॉफी विद करण में गेस्ट की सेक्स लाइफ पर भी खुलकर चर्चा की जाती है और यह शो इन्हीं चीजों के लिए मशहूर है।

 

इसे भी पढ़ें: Uorfi Javed Health Update: अस्पताल में ऐसा हो गया है उर्फी जावेद का हाल, तबीयत बिगड़ने पर कराया गया था भर्ती


'दोबारा' एक मिस्ट्री ड्रामा फिल्म है, जिसमें तापसी पन्नू और पावेल गुलाटी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी और इसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। 'दोबारा' स्पेनिश फिल्म मिराज की रीमेक है।


प्रमुख खबरें

Shivsena MP Milind Deora ने साधा Uddhav Thackeray और Congress पर निशाना, कहा- जनता PM Modi के साथ

DC vs RR IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच टक्कर, यहां देखें प्लेइंग 11

Toyota Innova Crysta GX+ वैरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में

भारत ने मालदीव से अपने 51 सैनिकों वापस बुला लिया, 10 मई की समय सीमा से पहले लिया गया फैसला