Uorfi Javed Health Update: अस्पताल में ऐसा हो गया है उर्फी जावेद का हाल, तबीयत बिगड़ने पर कराया गया था भर्ती

Uorfi Javed
Instagram
एकता । Aug 07, 2022 2:25PM
अस्पताल में भर्ती होने के कुछ समय बाद उर्फी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साँझा की। इस तस्वीर में वह बेड पर बैठकर अस्पताल का खाना खाती नजर आ रही हैं। लेकिन उनकी शकल देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें अस्पताल का खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी और नेक्स्ट लेवल के फैशन की वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद इस समय अस्पताल में भर्ती है। दरअसल, शनिवार को अभिनेत्री की 103-104 बुखार हो गया था और उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा था। उर्फी के अचानक अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। लेकिन अब इन सब के बीच अभिनेत्री ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिये अपनी हेल्थ अपडेट दी है।

इसे भी पढ़ें: Emraan Hashmi की इस अभिनेत्री ने शेयर की बिकिनी तस्वीरें, बोल्डनेस देखकर चौक जाएंगे आप

अस्पताल में भर्ती होने के कुछ समय बाद उर्फी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साँझा की। इस तस्वीर में वह बेड पर बैठकर अस्पताल का खाना खाती नजर आ रही हैं। लेकिन उनकी शकल देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें अस्पताल का खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "यहाँ होते हुए मुझे बहुत समय मिल गया। हाँ ये हुआ। मैं बहुत समय से अपनी तबीयत को नजरअंदाज कर रही थीं और अब ये हो गया।" उर्फी के इस कैप्शन से साफ़ पता चल रहा है कि वह काफी लंबे समय से अपनी हेल्थ का ध्यान नहीं रख रही थीं, जिसका खामियाजा उन्हें अब भुगतना पड़ रहा है।


 

इसे भी पढ़ें: रिलीज हुआ 'तेरे विच रब दिसदा' गाना, Breakup के बाद दिखी Shamita-Raqesh की रोमांटिक केमिस्ट्री

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री उर्फी जावेद एक टेलीविज़न अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो अपने एक्सपेरिमेंटल फैशन की वजह से मशहूर हैं। लेकिन अभिनेत्री को अपने इसी फैशन सेंस की वजह से ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में उर्फी जावेद के फैशन को अभिनेत्री चाहत खन्ना ने बकवास बताया था। जिसके बाद दोनों अभिनेत्रियों में कैट फाइट देखने को मिली, इतना ही नहीं दोनों ने सोशल मीडिया पर स्टोरीज के जरिये एक दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

अन्य न्यूज़