तापसी पन्नू की फिल्म लूप लपेटा की रिलीज डेट आयी सामने, एक्ट्रेस ने शेयर किया मोशन पोस्टर

By रेनू तिवारी | Mar 09, 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की कई फिल्में कतार में हैं। रश्मि रॉकेट के बाद अब फिल्म  लूप लपेटा की चर्चा हो रही हैं। तापसी पन्नू स्टारर लूप लपेटा की रिलीज़ की तारीख अब बाहर है। यह फिल्म 22 अक्टूबर 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर आएगी और इसका निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है। रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक नए मोशन पोस्टर का भी अनावरण किया गया है। तापसी ने एक छोटे नोट के साथ इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर साझा किया। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म चेहरा से रिया चक्रवर्ती को किया गया आउट! नये पोस्टर से गायब एक्ट्रेस

तापसी ने इस साल फरवरी में फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। उन्होंने फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की थी और लिखा था, "एक और एक अंत आ गया है। उन्होंने कहा कि तीन फिल्में लॉकडाउन के बाद पूरी की।  तापसी ने  एक और तस्वीर भी साझा की थी और लिखा था, "मैं कुछ फिल्मों के पीछे भाग रही थी और कुछ तो बस मेरी गोद में गिर गई थी। फिल्म लूप लपेटा की स्क्रिप्ट काफी शानदार थी। मैंने इसे सुनते ही हा कर दी। 

इसे भी पढ़ें: विराट कोहली हुए वरुण धवन से प्रभावित! हम्प्टी लुक में कटवाये थे बाल, देखें तस्वीर   

लूप लपेटा आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित है और जर्मन फिल्म रन लोला रन का हिंदी रूपांतरण है। वह फिल्म टॉम टिक्वर द्वारा लिखित और निर्देशित थी। फ्रांका पोटेंटे ने फिल्म में टाइटुलर भूमिका निभाई। तापसी के किरदार का लूप लपेटा में सैवी का है और 2 फरवरी को उनके पहले लुक का अनावरण किया गया था। 

प्रमुख खबरें

World Cup में Surya तीसरे नंबर पर उतरें , भारत और वेस्टइंडीज का फाइनल चाहते हैं Lara

परिवारों की शुद्ध बचत तीन साल में नौ लाख करोड़ रुपये घटीः सरकारी आंकड़ा

देश के आठ प्रमुख शहरों में 2023 में खाली पड़े shopping mall की संख्या बढ़कर 64 हुई: Report

Kiren Rijiju ने Rahul Gandhi को लिया आड़े हाथ, पूछा China और Pakistan से इतना प्रेम क्यों है?