पार्टी में मौनी रॉय की तरह पहनें ब्लैक ड्रेस और दिखें स्टनिंग

By मिताली जैन | Feb 20, 2022

जब कहीं पार्टी में जाने की बात होती है तो सबसे पहले महिलाओं के दिमाग में यही ख्याल आता है कि क्या पहना जाए। कोई आउटफिट उन्हें अच्छा नहीं लगता तो किसी का कलर पसंद नहीं आता। ऐसे में सिर्फ आउटफिट सलेक्ट करने में भी काफी सारा वक्त बर्बाद हो जाता है। लेकिन अगर आप अपने इस समय की बचत करना चाहती हैं तो आप मौनी रॉय के लुक्स को देखें। यूं तो मौनी हर बार एक डिफरेंट आउटफिट कैरी करती हैं, लेकिन ब्लैक से उन्हें खासा लगाव है। ब्लैक कलर की एक खासियत यह भी है कि इसे कई तरीकों से स्टाइल किया जा सकता है। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको मौनी रॉय के ब्लैक कलर आउटफिट लुक्स के बारे में बता रहे हैं, जिससे इंस्पिरेशन लेकर आप अपना स्टाइल भी क्रिएट कर सकती हैं-

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान से सीखें ये 5 कमाल के मेकअप टिप्स

ब्लैक सूट लुक

इस लुक में मौनी ने ब्लैक कलर सूट पहना है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वी नेकलाइन के इस सूट में नेकलाइन पर हैवी वर्क किया गया है, जो उनके लुक को पार्टी रेडी बना रहा है। इसके साथ मौनी ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है। जिसमें भी बॉर्डर पर गोल्डन वर्क है। मेकअप को मौनी ने लाइट ही रखा है और मिडिल पार्टिंग ओपन हेयर और चांदबाली से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। आप किसी फैमिली गेट टू गेदर में मौनी के इस स्टाइल को बेहद आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं।


ब्लैक एंड व्हाइट सूट लुक

यूं तो ब्लैक किसी भी अन्य कलर के साथ अच्छा लगता है, लेकिन व्हाइट के साथ ब्लैक का कॉम्बिनेशन बेहद ही क्लासी है। मौनी ने इस लुक में व्हाइट एंड ब्लैक कलर को बेहद ही खूबसूरती के साथ कैरी किया है। व्हाइट शॉर्ट कुर्ती के साथ उन्होंने मैचिंग शरारा पहना है। उनके सूट में गोल्डन प्रिंट है। जबकि चुनरी में उन्होंने ब्लैक कलर को सलेक्ट किया है। चुनरी में भी गोल्डन प्रिंट काफी अच्छा लग रहा है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी ने झूमके इयररिंग्स और बिग साइज रिंग्स को कैरी किया है।

इसे भी पढ़ें: दीपिका, माधुरी या तमन्ना, किसका लेदर ड्रेस लुक लगा आपको सबसे खास?

ब्लैक जंपसूट

अगर आप नाइट पार्टी में वेस्टर्न वियर में अपने लुक को खास बनाना चाहती हैं तो ऐसे में आप मौनी रॉय की तरह ब्लैक जंपसूट पहनना एक अच्छा विचार हो सकता है। इस स्लीवलेस जंपसूट में स्लिट लुक उनके स्टाइल को और भी खास बना रहा है। आप इस आउटफिट में अपने लुक को स्टनिंग बनाने के लिए ब्लैक स्मोकी आइज लुक क्रिएट कर सकती हैं।


तो आपको मौनी रॉय का कौन सा ब्लैक कलर लुक सबसे अच्छा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा।


मिताली जैन

प्रमुख खबरें

LSG vs KKR: प्लेऑफ में उम्मीदों को पुख्ता करने की कोशिश में लगे एलएसजी के सामने केकेआर की मजबूत चुनौती

NEET UG 2024: इस बार 24 लाख से अधिक उम्मीदवार परीक्षा देंगे, एनटीए चेकलिस्ट

महाज शतरंज खिलाड़ी ने राहुल गांधी को लेकर किया ये पोस्ट, कहा- मेरे मजाक को विशेषज्ञता के रूप में नहीं...

Eye Lashes Extension: आई लैशेज एक्सटेंशन करवाते समय इन बातों का रखें खास ख्याल, वरना हो सकता है नुकसान