आदर से शादी से पहले तारा सुतारिया के हाथ लगी एक और फिल्म! इस एक्टर के संग करेंगी रोमांस

By रेनू तिवारी | Oct 31, 2020

कपूर खानदान के बेटे आदर जैन और तारा सुतारिया के अफेयर के काफी चर्चे बॉलीवुड गलियारों में हो रहे हैं। आदर के भाई अरमान जैन की शादी में दोनों को काफी क्लोज देखा गया था तब से ये खबरें सामने आयी हैं। तारा सुतारिया के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस अभी तक दो फिल्मों में नजर आ चुकी है। उनकी पहली डेब्यू फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ स्टूडेंट ऑफ द इयर थी उसके बाद वह फिल्म मरजांवा में सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ नजर आयी थी। दोनों ही फिल्में कुछ खास कमाल नहीं थी लेकिन तारा ने काफी तारीफें बटौरी थी। अब तारा सुतारिया के हाथ एक और नयी फिल्म लगी हैं।

इसे भी पढ़ें: नयी फिल्म के लिए अर्जुन रामपाल ने लिया नया हेयरकट, देखें ताजा तस्वीरे 

टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 में तारा सुतारिया उनके अपोजिट लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करेंगी। तारा ने अपने नये प्रोजेक्ट की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तारा सुतारिया हीरोपंती 2 में महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी और परियोजना के लिए टाइगर श्रॉफ के साथ फिर से जुड़ने के लिए अभिनेत्री उत्साहित है। सोशल मीडिया पर खबर साझा करते हुए, तारा सुतारिया ने निर्माता साजिद नाडियाडवाला को धन्यवाद दिया और लिखा कि उनके जन्मदिन के महीने को किक-स्टार्ट करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता। तारा सुतारिया इस साल 19 नवंबर को 25 साल की हो जाएंगी।

 

इस साल फरवरी में हीरोपंती 2 के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया गया था। पोस्टर रिलीज होने के बाद फिल्म को काफी ट्रोल किया गया था क्योंकि  फिल्म के एक पोस्टर और हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर के जॉन विक अध्याय 3 के पोस्टर के बीच समानताएं देखी गयी थी और नकल करने का आरोप लगाया गया था।

प्रमुख खबरें

BSNLअगस्त से देशभर में शुरू करेगी 4G सर्विस, पूरी तरह स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर है आधारित

London Mayor: कौन हैं पाकिस्तानी मूल के सादिक खान, जिन्होंने लंदन के मेयर चुनाव में लगाई जीत की हैट्रिक

विरासत के सहारे जीत की तलाश करते हुए राहुल गांधी

Health Tips: बीमारियों से रहना चाहते हैं दूर तो इम्यूनिटी को रखें स्ट्रांग, अपनाएं ये हेल्दी आदतें