हैदराबाद में मंदिर के पुजारी ने की अपनी प्रेमिका की हत्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 09, 2023

हैदराबाद में मंदिर के 36 वर्षीय पुजारी को कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की हत्या करने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि प्रेमिका पुजारी पर शादी करने का दबाव बना रही थी। पुलिस की ओर से जारी की गई एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि कुरुगंती अप्सरा ने मार्च में अय्यागरी वेंकट सूर्य साई कृष्ण से शादी करने के लिए कहा था, हालांकि वह जानती थी कि वह शादीशुदा है। महिला ने उसे यह कहकर ब्लैकमेल किया कि अगर वह उससे शादी नहीं करेगा तो वह उसका पर्दाफाश कर देगी।

उसके व्यवहार से परेशान होकर साई कृष्ण ने अप्सरा को मारने की साजिश रची। विज्ञप्ति में कहा गया है कि तीन जून की रात को उसने महिला की हत्या कर दी और उसके शव को कार में रखकर ले गया। बाद में इसे मेनहॉल में ठिकाने लगा दिया। इसमें कहा गया है कि वह मृतका की मां को थाने ले गया और अप्सरा के लापता होने की झूठी शिकायत दर्ज कराई। विज्ञप्ति में कहा गया है कि मंदिर और उसके आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखने के बाद पुलिस ने पुजारी को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान पुजारी ने कबूल किया कि उसने ही महिला की हत्या की है।

प्रमुख खबरें

बड़ा रोचक है महाराष्ट्र के उस्मानाबाद का चुनावी मुकाबला, चुनावी मैदान में उतरे ये दिग्गज नेता

पाकिस्तान में राहुल गांधी की खूब है लोकप्रियता, हम उन्हें वहां नहीं हरा सकते, कांग्रेस नेता पर हिमंत बिस्वा सरमा का तंज

Vishwakhabram | TRUMP VS BIDEN | कौन होगा अमेरिका का अगला राष्ट्रपति? नास्त्रेदमस ने कर दी भविष्यवाणी, 13 Key से समझाया गणित

उद्धव नकली शिवसेना चला रहे, असली पार्टी एकनाथ शिंदे के पास : Amit Shah