Nuh में ट्रक से जा टकराया टेम्पो : तीन लोगों की मौत, 14 घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 27, 2024

हरियाणा के नूंह जिले में केएमपी एक्सप्रेसवे पर एक टेम्पो खड़े हुए ट्रक से टकरा गया, जिसके कारण टेम्पो में सवार आठ वर्षीय बच्चीसहित तीन लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक यह हादसा बृहस्पतिवार रात को हुआ जब आठ बच्चों समेत करीब 22 श्रद्धालु टाटा टेम्पो में सवार होकर वृन्दावन से पंजाब लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि टेम्पो सड़क पर खड़े हुए ट्रक से टकरा गया, जो बिना किसी पार्किंग लाइट के खड़ा था।

टक्कर इतनी भीषण थी कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 14 अन्य घायल हो गए। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मृतकों की पहचान बीना (45) और रीति (8) के रूप में की है।

उन्होंने बताया कि तीसरे मृतक पुरुष की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। नूंह पुलिस के प्रवक्ता कृष्ण कुमार ने कहा, ‘‘ गंभीर रूप से घायल चार लोगों को नल्हड़ के मेडिकल कॉलेज और तीन अन्य घायलों को रेवाड़ी तथा रोहतक के अस्पतालों में रेफर किया गया। सदर टौरू थाने में ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।’’ उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना की विस्तृत जांच जारी है।

प्रमुख खबरें

India सौर ऊर्जा उत्पादन मामले में Japan को पीछे छोड़ तीसरे स्थान पर : Report

Mamata के शासन में राज्य के सरकारी स्कूलों की स्थिति बदहाल, जैसे-तैसे हो रही पढ़ाई

विश्व बंधु इस स्थिति से कैसे निपटेगा...इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष पर एस जयशंकर ने क्या कहा

एयर इंडिया को बंद कर देना चाहिए, दिल्ली हवाई अड्डे पर फंसे गुलाम नबी आज़ाद ने एयरलाइन कंपनी पर साधा निशाना