पुलवामा हमले के बाद उबल रहा देश, आतंक को नहीं किया जाएगा बर्दाश्त: शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 26, 2019

हिसार। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कहा कि देश में आतंकवाद को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ही पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे सकती है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हुए शाह ने यहां कहा कि कोई और नहीं सिर्फ मोदी सरकार ही पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे सकती है। आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे। रोहतक, हिसार और सिरसा लोकसभा क्षेत्रों के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने पुलवामा की घटना को कायराना कृत्य बताया।

इसे भी पढ़ें: BJP अध्यक्ष अमित शाह 26 फरवरी को गाजीपुर से शुरूआत करेंगे ‘कमल ज्योति अभियान’

उन्होंने हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि इस तरह की घटनाओं के लिये देश में कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि देश में आतंकवाद को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि देश को बचाना इस सरकार की पहली प्राथमिकता है। शाह ने कहा कि देश के लिये अपना जीवन बलिदान करने वाले शहीदों को लोग कभी भुला नहीं सकते। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व की प्रशंसा की और कहा कि उनके नेतृत्व वाली सरकार में राज्य ने सर्वांगीण विकास देखा है। राज्य के मेहनतकश किसानों, इसके सैनिकों और खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि समूचा देश उन पर गौरवान्वित है।

इसे भी पढ़ें: हिन्दुस्तान का एकलौता नेता है मोदी जो पाकिस्तान को देगा मुंहतोड़ जवाब: शाह

कार्यकर्ताओं को पार्टी का आधार बताते हुए शाह ने उनसे हरियाणा में लोकसभा की सभी 10 सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिये कड़ी मेहनत करने को कहा। भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि खट्टर सरकार ने साफ, पारदर्शी ओर भ्रष्टाचारमुक्त सरकार मुहैया करायी है।

प्रमुख खबरें

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास