जम्मू कश्मीर के सोपोर शहर में आतंकवादी हमला, आतंकियों की अंधाधुंध फायरिंग में दो जवान शहीद

By रेनू तिवारी | Jun 12, 2021

जम्मू कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में शहर आतंकी हमला हुआ है। हमलावरों ने लगातार गोलीबारी की। सुरक्षा बलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ में दो जवानों के शहीद होने की खबर आ रही हैं। आतंकियों ने नाके पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें तीन जवानों शहीद हो गये और कई पुलिस वाले घायल हो गये हैं। शहीदों की संख्या बढ़ सकती हैं। सुरक्षा बलों और पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। आप-पास के इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: मुंबई में भारी बारिश, मौसम विभाग की चेतावनी के मद्देनजर जारी किया गया अलर्ट

आतंकी हमला करने के इरादे से ही आये थे और उन्होंने लोगों को निशाना बनाकर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। अभी तक आतंकियों  के मारे जाने की खबर नहीं है। आतंकियों को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया गया है। 

 आगे की विस्तार से जानकारी 

जम्मू कश्मीर में बारामुला जिले के सोपोर शहर में आतंकवादियों ने शनिवार को सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की जिसमें दो पुलिसकर्मियों और दो आम नागरिकों की मौत हो गयी तथा कम से कम तीन अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने उत्तर कश्मीर जिले में सोपोर मेन चौक के समीप दोपहर को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और पुलिस के एक संयुक्त दल पर गोलियां चलाई। उन्होंने बताया कि गोलीबारी में दो पुलिसकर्मियो और दो आम नागरिकों की मौत हो गयी। एक पुलिसकर्मी समेत कम से कम तीन अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से घायल पुलिसकर्मी को यहां सेना के 92 बेस अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है। 

प्रमुख खबरें

बसपा ने छह और लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार घोषित किए

Rahul Gandhi की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में सुनवाई अब 14 मई को

Prime Minister Modi के भाषण हकीकत से कोसों दूर: Sharad Pawar

लोकसभा चुनाव: बृजभूषण सिंह का कटेगा टिकट! बेटे को मिल सकता है कैसरगंज सीट से चुनाव लड़ने का मौका