कश्मीर में लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने आम नागरिक को बनाया निशाना, TV अभिनेत्री की हत्या, भतीजे को भी लगी गोली

By अंकित सिंह | May 25, 2022

जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकी अपने कायराना करतूतों को अंजाम देने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में आज एक बार फिर से बडगाम में आतंकवादियों ने एक महिला और उसके नाबालिक भतीजे को अपना निशाना बनाया। जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों ने बडगाम के चदूरा में अमरीन भट के आवास पर गोलीबारी की। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके 10 वर्षीय भतीजे को भी हाथ में गोली लगी। सूत्रों के मुताबिक इस आतंकी घटना में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के तीन आतंकवादी शामिल थे। 

 

इसे भी पढ़ें: यासीन मलिक की सजा पर पाकिस्तान को लगी मिर्ची, PM शहबाज शरीफ ने बताया काला दिन


अमरीन भट जम्मू-कश्मीर की टीवी कलाकार थीं। एक अधिकारी ने बताया,‘‘रात करीब आठ बजे आतंकवादियों ने जिले के चदूरा इलाके के हुशरू स्थित आवास के पास अमरीन नामक महिला पर गोलीबारी की।’’ उन्होंने बताया कि घटना में अमरीन गंभीर रूप से घायल हो गई, इसके बाद उसे चदूरा अस्पताल ले जाया गया है। अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में घायल महिला अमरीन का नाबालिग भतीजा फरहान जुबैर भी घायल हो गया है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों की धर-पकड़ के लिए तलाश शुरू कर दी गई है।

 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान के विदेश मंत्री जरदारी ने कश्मीर की स्थिति पर संरा मानवाधिकार प्रमुख को पत्र लिखा


इससे पहले जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के सौरा इलाके में आतंकवादियों ने एक पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि आतंकियों ने कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी पर सौरा इलाके में स्थित उनके घर में गोलीबारी की थी। इस हमले में उनकी सात वर्षीय बेटी घायल हो गई। आतंकियों ने कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी पर उस समय गोलीबारी की, जब वह अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे। कादरी तीसरे ऐसे पुलिसकर्मी हैं जिनकी इस महीने आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी।

प्रमुख खबरें

Summer Vacation में बच्चों को जरुर लेकर जाए चेन्नई की इन खूबसूरत जगहों पर, आएगा खूब मजा

Amit Shah doctored video case: एक्शन में दिल्ली पुलिस, तेलंगाना CM रेवंत रेड्डी को पूछताछ के लिए बुलाया

Uttar Pradesh : पूर्व मंत्री, विधान परिषद सदस्य Yashwant Singh का दो वर्ष बाद भाजपा से निष्कासन रद्द

Mumbai में लोकल ट्रेन की बोगी पटरी से उतरी, हार्बर लाइन पर सेवाएं प्रभावित