बिहार में विपक्ष के भारत बंद का रहा असर, पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर मचाई उत्पात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 10, 2018

पटना। बिहार में पेट्रोल - डीजल और रसोई गैस की बढती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस के सोमवार को बुलाए गए 'भारत बंद' से आम जनजीवन प्रभावित हुआ है। इस बंद को विपक्षी दलों का भी समर्थन प्राप्त है। पटना में कांग्रेस, राजद, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) सेक्युलर, समाजवादी पार्टी, रांकपा, जन अधिकारी पार्टी और वामदलों के नेता और कार्यकर्ता सडकों पर उतरे तथा शहर के व्यस्तम चौराहे डाकबंगला चौराहा और ऐतिहासिक गांधी मैदान के निकट जेपी गोलंबर सहित शहर में कई स्थानों पर सडक मार्ग को अवरूद्ध कर दिया और प्रदर्शन किया। बंद समर्थकों ने राजेंद्रनगर रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक भी जाम कर दिया।

बंद के दौरान दौरान पटना में मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन की जन अधिकार पार्टी के समर्थकों द्वारा कई वाहनों के शीशे तोड देने के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने इस कृत्य के पीछे बंद समर्थकों की भेस में आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं के होने का आरोप लगाया।

 

बंद के दौरान आज राजधानी पटना में शिक्षण संस्थानों के बंद होने के साथ सडक यातायात प्रभावित दिखा और दुकानदारों ने अपनी दुकाने बंद रखी। बंद समर्थकों ने प्रदेश के अन्य भागों मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, दरभंगा, मधुबनी, नालंदा, गया, लखीसराय, मुंगेर, मधेपुरा, बेगूसराय, शेखपुरा, बक्सर, सीवान , रोहतास सहित प्रदेश के अन्य जिलों में जगह जगह टायर जलाकर सडक और रेल यातायात को बाधित किया ।

प्रमुख खबरें

तटरक्षक बल ने भारतीय नौका से 173 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया, दो लोग हिरासत में

स्त्री-पुरूष समानता वाले संगठनों के प्रति महिला कर्मचारी अधिक वफादारः Report

Hajipur Lok Sabha Election 2024: पिता के गढ़ में जीत पाएंगे चिराग पासवान, राजद के शिवचंद्र राम से है मुकाबला

मयंक यादव का साथ नहीं छोड़ रही बुरी किस्मत! टी20 वर्ल्ड कप के लिए टिकट कटने से पहले ही बिगड़ गया खेल