यात्री ने मां के लिये मांगी व्हीलचेयर तो पायलट ने दे दी जेल भेजने की धमकी, जानिए पूरा मामला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 14, 2020

नयी दिल्ली। एक महिला यात्री ने दावा किया कि बेंगलुरु में मां के लिये व्हीलचेयर मांगने के बाद इंडिगो के एक पायलट ने उसे जेल भेजने की धमकी दी। इस मामले में केंद्रीय विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि एयरलाइंस ने पायलट को “ड्यूटी से हटा दिया” है। सुप्रिया उन्नी नायर ने सोमवार रात बेंगलुरु हवाईअड्डे पर लैंड करने के बाद अपनी 75 वर्षीय मां के लिये व्हीलचेयर की मांग की और ट्वीट में आरोप लगाया कि पायलट ने उनसे दुर्व्यवहार किया तथा जेल भेजने की धमकी दी। उन्होंने दावा किया कि उनकी मां मधुमेह की मरीज हैं। 

इसे भी पढ़ें: Instagram करना है इस्तेमाल तो जान लें यह अहम जानकारी!

पुरी ने एक ट्वीट में कहा, “मैंने जैसे ही सुप्रिया उन्नी नायर का पायलट के व्यवहार से जुड़ा ट्वीट देखा तो अपने कार्यालय से इंडिगो से संपर्क करने को कहा। एयरलाइंस ने नागर विमानन मंत्रालय को बताया कि पूरी जांच होने तक पायलट को ड्यूटी से हटा दिया गया है।” नायर ने दावा किया कि जब बेंगलुरु हवाईअड्डे पर उनकी मां को ले जाने के लिए व्हीलचेयर लाई गई तो पायलट ने 75 वर्षीय महिला को विमान से ले जाने से रोका। उन्होंने आरोप लगाया कि पायलट ने उन्हें हिरासत में भेजने और रात जेल में गुजरवाने की धमकी दी। 

 

इसे भी देखें- दाऊद इब्राहिम और छोटा राजन को लेकर लकड़ावाला ने किए सनसनीखेज खुलासे

 

प्रमुख खबरें

Supreme Court ने बलात्कार पीड़िता के माता-पिता के मन बदलने पर गर्भपात का आदेश वापस लिया

Gurpatwant Singh Pannun की हत्या की साजिश में शामिल थे रॉ ऑफिसर? अमेरिकी रिपोर्ट में दावा, भारत ने अब किया करारा पलटवार

Adolf Hitler Death Anniversary: दुनिया के सबसे बड़े तानाशाह एडोल्फ हिटलर ने अपने लिए चुनी थी कायरों वाली मौत

Priyanka Gandhi Will Not Contest Elections | प्रियंका गांधी वाड्रा के आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना नहीं है, सूत्रों ने दी जानकारी