यह अभिनेत्रियाँ हैं बॉलीवुड की सबसे हॉट मॉम्स की लिस्ट में शुमार, इनकी तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

By एकता | May 07, 2022

बॉलीवुड की कई हॉट अभिनेत्रियों के नाम तो आपने सुने ही होंगे पर क्या आपको पता है इस इंडस्ट्री की सबसे हॉट मॉम कौन है? बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर खूब नाम कमाया। इन्हीं अभिनेत्रियों में कई ऐसी भी हैं जो अब माँ बन चुकी हैं। बॉलीवुड की कई फिटनेस फ्रिक अभिनेत्रियां माँ बनने के बाद भी हॉट और सेक्सी लगती हैं। फिल्म इंडस्ट्री की इन मम्मियाँ ने घर को सँभालने के साथ-साथ खुद को भी काफी अच्छे से मैंटेन किया हुआ है। आईये देखते हैं कौनसी अभिनेत्रियां हॉट मॉम की लिस्ट में शामिल हैं।

 

इसे भी पढ़ें: बिकिनी पहनकर मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, लेटेस्ट लुक देखकर लोगों ने मिया खलीफा से कर डाली तुलना

 


शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की हॉट मॉम की लिस्ट में सबसे पहला नाम अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का है। 45 वर्षीय और दो बच्चों की मां शिल्पा हमेशा से ही फिटनेस फ्रिक रही हैं और इस उम्र में भी उन्होंने अपने आपको काफी मैंटेन किया हुआ है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के हॉट फिगर के चर्चे होते रहते हैं और जवान लड़किया उनके जैसी बॉडी बनाने के लिए तरसती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: पूनम पांडे ने लगाए एक्स पति सैम बॉम्बे पर संगीन आरोप, कहा- एक ही जगह पर बार-बार मारता था

 


मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक हॉट मॉम भी हैं। आइटम गानों में अपने सेक्सी डांस मूव्स से लोगों के दिलों में आग लगाने वाली मलाइका 48 साल की उम्र में भी काफी हॉट दिखती हैं। 19 वर्षीय बेटे की माँ अपने सेक्सी और ग्लैमरस ऑउटफिट की वजह से सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ नहीं तो फिर आखिर किसके साथ लिव-इन में शिफ्ट हो रहीं है आथिया शेट्टी?

 


सनी लियोन

40 वर्षीय अभिनेत्री सनी लियोन तीन बच्चों की माँ हैं और बॉलीवुड की सबसे हॉट मॉम की लिस्ट में शुमार है। सनी पोर्न फिल्मों में अपने काम को लेकर जानी जाती है और बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। अभिनेत्री जब-जब बिकिनी पहनकर सोशल मीडिया पर अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती हैं, तब-तब देखने वालो की साँसे थम जाती है।

प्रमुख खबरें

तीसरी बार सत्ता में आने पर प्रधानमंत्री मोदी दो साल में नक्सलवाद को खत्म कर देंगे : Amit Shah

Lok Sabha Polls: भगवान शिव और राम पर खड़गे की विवादित टिप्पणी, भड़की बीजेपी, दी तीखी प्रतिक्रिया

स्कूलों में बम रखे होने की धमकी अफवाह, घबराने की कोई जरूरत नहीं: Home Ministry

कर्नाटक सरकार को वीडियो के बारे में पहले से जानकारी थी पर कार्रवाई नहीं की : Anurag Thakur