बेडरूम में रंगे हाथों एक साथ पकड़े गए थे बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे, एक एक्टर तो था दो बच्चों का बाप

By प्रिया मिश्रा | Jun 02, 2022

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कई रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने रिश्ते को दुनिया के सामने पेश करने से नहीं हिचकिचाते हैं। वहीं, कुछ सेलेब्स ने हमेशा अपने निजी रिश्तों को छुपाने की कोशिश की। लेकिन फैंस हमेशा ही बॉलीवुड सितारों के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड की ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें साथ में बेडरूम में पकड़ा गया था।


अजय देवगन और करिश्मा कपूर 

एक समय था जब अजय देवगन और करिश्मा कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की टॉप जोड़ियों में शामिल थे। 90 के दशक में अजय देवगन और करिश्मा कपूर का रिश्ता सुर्खियों में छाया रहता था। दोनों ने 5 फिल्मों में लगातार काम किया था और दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। लेकिन अजय देवगन इस रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं थे। इसके अलावा करिश्मा ने अजय के फोन पर एक महिला की आवाज सुनी थी। इसके बाद विवाद हो गया था। आपको बता दें कि वह महिला और कोई नहीं, बल्कि काजोल थी। इसके बाद करिश्मा ने अजय के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया और 999 में अजय ने काजोल से शादी कर ली।


आयशा जुल्का और नाना पाटेकर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला का अपने से 20 साल बड़े अभिनेता नाना पाटेकर के साथ अफेयर था। लेकिन नाना पाटेकर का स्वभाव बहुत गुस्से वाला था। इसके अलावा मनीषा ने नाना पाटेकर को आयशा जुल्का के साथ होटल के कमरे में पकड़ा था। जिसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।


प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर 

यह बात उस समय की है जब 2011 में प्रियंका चोपड़ा के घर आयकर विभाग का छापा पड़ा था। तब सुबह 7:30 बजे गेट खटखटाने पर शाहिद कपूर ने दरवाजा खोला था। उस समय यह बात मीडिया में फैल गई थी लेकिन तब इसके बारे में कहा गया था कि उनका घर लॉक हो गया था। और शाहिद उनके घर से 3 मिनट की दूरी पर थे। इसलिए उन्होंने तुरंत शाहिद को फोन किया और वे उस समय जिन कपड़ों में थे, वैसे ही आ गए।

 

इसे भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा ने सेलिब्रेट किए रिलेशनश‍िप के 2 साल, पूल में बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की हॉट फोटोज़


गोविंदा और रानी 

एक समय था जब गोविंदा और रानी के अफेयर के चर्चे मीडिया में छाए हुए थे। फिल्म हद कर दी आपने की शूटिंग के दौरान दोनों और भी करीब आ गए थे लेकिन उस समय गोविंदा शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता भी थे।  लेकिन इसके बावजूद उन्होंने रानी के साथ अफेयर रखा। हालांकि, गोविंदा को रानी के घर के बेडरूम से निकलते हुए देखा गया था। जिसके बाद यह खबर चारों तरफ फैल गई थी। लेकिन गोविंदा अपनी पत्नी को तलाक देकर आने से शादी करने के लिए तैयार नहीं थे। इस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

 

इसे भी पढ़ें: सिर्फ केके ही नहीं, इन मशहूर हस्तियों की भी हार्ट अटैक से हुई थी अचानक मौत, फैंस को पहुंचा था गहरा सदमा


संजय दत्त और सुष्मिता सेन

संजय दत्त और सुष्मिता सेन की मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे के बेहद पास आ गए थे। दोनों का रिश्ता इस मुकाम तक पहुंच गया था कि दोनों विदेश घूमने गए थे और एक ही कमरे में रुके थे। उस समय एक रिपोर्टर ने कमरे के होटल में संजय दत्त को सुष्मिता सेन का हाथ थामे हुए देखा था। जिसके बाद यह खबर सुर्खियों में आ गई थी।

प्रमुख खबरें

MI vs KKR IPL 2024: वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11

कुणाल घोष को काफी समय पहले पार्टी से हटा देना चाहिए, पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने साधा निशाना

भारत के खिलाफ शिकायत करने संयुक्त राष्ट्र पहुंचा पाकिस्तान, कर डाली इतनी सारी शिकायतें

झारखंड और भाजपा का दिल का नाता, PM Modi बोले- कांग्रेस और जेएमएम में लूट तथा भ्रष्टाचार करने की चल रही रेस