कपड़े पहनने में आता था आलस तो महिला ने Tattoo से ढंक दिया पूरा शरीर, अब हो रही है ये समस्या

By प्रिया मिश्रा | Aug 09, 2022

सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब खबरें पढ़ने सुनने को मिलती हैं। दुनिया में कई ऐसे सिरफिरे लोग हैं जिनके शौक जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बार में बताने जा रहे हैं जिसे अपने शौक के चक्कर में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली एम्बर ल्यूक को कपड़े पहनने में बहुत आलस आता था। एंबर को टैटू बनवाने का शौक था। लेकिन इस शौक के फितूर में उन्होंने अपने पूरे शरीर पर ही टैटू बनवा लिया।

 

इसे भी पढ़ें: अजीब है इस गाँव की परंपरा, यहाँ खुद की बारात में नहीं जाता दूल्हा, बहन फेरे लेकर दुल्हन को लाती है घर

 

शायद सिर्फ दांत को छोड़कर, एम्बर ने शरीर के हर हिस्से पर टैटू बनवाया है। उन्होंने आंखों पर भी टैटू बनवाकर सबको हैरान कर दिया। हालांकि, ये टैटू बनवाने के दौरान थोड़ी देर के लिए उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी। एम्बर को टैटू बनवाने का ऐसा शौक था कि उहोंने इसके लिए अपनी सेविंग्स का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: नए रिश्ते में इस विषय पर बात करना है जरुरी, पार्टनर को कम्फर्टेबल करने के लिए इन टिप्स की लें मदद


एम्बर ने डेढ़ करोड़ खर्च करके अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवाया है। उन्होंने टैटू को को बनवाने में अपनी पूरी लाइफ की कमाई लगा दी। इसलिए उनका यह शौक ही अब उनके लिए मुसीबत बन गया है। एंबर ने कहा कि अब उन्हें इन टैटू के कारण कोई काम नहीं दे रहा है। ना तो कोई मॉडलिंग प्रोजेक्ट मिल रहा है। टैटू को लेकर उनका ओब्सेशन अब उन्हीं पर भारी पड़ रहा है। 


टैटू के कारण उनका चेहरा पूरा बदल गया है अब लोगों ने नौकरी पर रखने से इंकार कर रहे हैं उन्होंने कहा कि कुछ लोग तो उनके टैटू देखकर उन्हें भूत बुलाते हैं। उनके इस एक्सट्रीम लोग की वजह से लोग उन्हें ड्रैगन गर्ल बोलने लगे हैं। नौकरी न मिलने के कारण एम्बर परेशान हैं। हालांकि, वे सोशल मीडिया पर अपने टैटू की फोटोज डालती रहती हैं।

प्रमुख खबरें

RBI के राहत देने के फैसले के बाद बजाज फाइनेंस के शेयरों में आई तेजी

BJP ने Brijbhushan के बेटे को दिया Loksabha का टिकट, Sakshi Malik ने कहा- देश की बेटियां हार गई

Pakistan के इस इलाके में चीन के नागरिकों पर लगा प्रतिबंध! आतंकियों से हारकर शहबाज सरकार ने लिया ये फैसला

रायबरेली से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने का कांग्रेस ने किया बचाव, जयराम रमेश बोले- शतरंज की कुछ चालें अभी बाकी हैं