इमरान खान की चौथी बीवी बनना चाहती हैं ब्रिटेन की ये टिकटॉकर, कहा- उन्हें एक 'नॉटी' वाइफ की जरूरत

By अभिनय आकाश | May 30, 2023

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों कानूनी विवादों में फंसे हुए हैं। लेकिन इस बीच इमरान को एक नया प्रशंसक मिल गया है। ब्रिटेन की टिकटॉकर जिया खान इमरान खान से शादी करना चाहती हैं और यहां तक ​​कि अपनी शादी तोड़ने को भी तैयार हैं। एक वीडियो में जिया खान ने कहा कि वह इमरान खान की चौथी पत्नी बनना चाहती हैं और उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्रिकेटर-राजनेता की उम्र 70 साल से अधिक है।

इसे भी पढ़ें: इस्लामिक दुनिया में नेतृत्व की जंग के बीच और मजबूत हुए एर्दोगान, UAE, कतर, पाकिस्तान ने जीत पर कुछ इस तरह दी प्रतिक्रिया

जिया खान इमरान खान के जीवन में "ग्लैमर" जोड़ने के लिए बुशरा बीबी के साथ इमरान खान की शादी तोड़ना चाहती हैं। जिया खान ने वीडियो में कहा कि पहले उनके पास जेमिमा थी, फिर उनके पास एक सुंदर, ग्लैमरस पत्रकार उनकी पत्नी के रूप में थी। फिर उनकी एक बहुत ही धार्मिक पत्नी थी। उन्हें अपने जीवन में ग्लैमर की जरूरत है, उन्हें एक शरारती पत्नी की जरूरत है। जिया खान को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि इमरान खान 70 साल के हैं, क्योंकि वह इमरान खान हैं।

इसे भी पढ़ें: चीन-पाकिस्तान को CDS अनिल चौहान का सख्त संदेश, सीमा पर नहीं बिगड़ने देंगे हालात

हाल ही में, एक पाकिस्तानी मौलवी ने दावा किया कि बुशरा बीवी के साथ इमरान खान की शादी "गैर-इस्लामिक" थी क्योंकि यह समारोह इस्लामिक शरिया कानून के अनुसार आयोजित नहीं किया गया था। मोहम्मद सईद, 2018 में युगल के इस्लामी विवाह को रद्द करने वाले मौलवी ने कहा कि यह बुशरा बीबी की इद्दत अवधि के दौरान हुआ था।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज