एक्शन फिल्में करने वालों को एक बेहतर स्टोरी की जरूरत होती है: ऋतिक रोशन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 26, 2019

मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन की पसंदीदा फिल्में एक्शन प्रधान फिल्में हैं। लेकिन अभिनेता का कहना है कि ऐसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करें, इसके लिये एक बेहतर पटकथा का होना अहम हो जाता है। ऋतिक की हालिया फिल्म ‘सुपर 30’ सफल रही है। अभिनेता ने कहा कि सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘वॉर’ के किरदार में फिट बैठने के लिये उन्हें खुद में काफी शारीरिक बदलाव करना पड़ा। फिल्म में वह एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं तथा उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं।

इसे भी पढ़ें: यूं ही कोई नहीं बन जाता सदी का महानायक अमिताभ बच्चन

ऋतिक ने कहा कि वापस ऐसी फिल्म (एक्शन फिल्म) से जुड़ना अच्छा लग रहा है। इस तरह की फिल्में करना मुझे पसंद है। मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं। ऐसी फिल्में करने का मुझे बहुत कम मौका मिला लेकिन जब भी यह मौका मिला, मैंने इसे किया। अभिनेता (45) ने कहा कि टाइगर और आनंद पर उन्हें बहुत भरोसा है। इससे पहले आनंद के साथ वह ‘बैंग बैंग’ में काम कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि असल में मैं सिर्फ एक्शन फिल्में करना चाहता हूं। लेकिन अच्छी पटकथा का मिलना बहुत मुश्किल है और उन्हें लिखना भी उतना ही मुश्किल है। यह देखने में आसान लगता है क्योंकि उसमें एक्शन, डांस और मनोरंजन होता है लेकिन ऐसी फिल्मों के लिये आपके पास एक बेहतरीन पटकथा होनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान के साथ फिल्म लाल कप्तान में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा

कई नायकों वाली फिल्मों के बारे में पूछे जाने पर ऋतिक ने कहा कि अच्छे अभिनेता हों तो ऐसी फिल्में करना संभव है। ऋतिक इससे पहले अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान, संजय दत्त और फरहान अख्तर जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर चुके हैं।

प्रमुख खबरें

Kubera: धनुष अभिनीत फिल्म से Nagarjuna Akkineni का पहला लुक जारी | तस्वीर देखें

बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को BJP से टिकट मिलने पर साक्षी मलिक ने जताई नाराजगी, जानें क्या कहा?

Kejriwal और ममता के करीबियों ने ही खोल दिए दोनों के बड़े राज! पहले से पता था...

अमृतसर के विकास के लिए भारतीय अमेरिकियों ने 10 करोड़ डॉलर देने का वादा किया