अपनी हॉटनेस से पुरी दुनिया में मशहूर ये अदाकारा आखिर कौन हैं? वायरल हुई बचपन की तस्वीरें

By रेनू तिवारी | May 14, 2020

आजकल लोग सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी यादों को  लगातार शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने बचपन की यादों को अपने फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। सितारे जो तस्वीरें शेयर कर रहे हैं उनके उन्हें पहचान पाना थोड़ा सा मुश्किल लगता हैं। हाल ही में पॉर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। ये तस्वीर सनी लियोन की तब की है जब वह करणजीत कौर हुआ करती थी।

 

इसे भी पढ़ें: अपने प्यार को पाने के लिए अंधविश्वास के अंधेरे का सहारा लेने लगी थीं दिव्यांका त्रिपाठी, देखें वीडियो 

बॉलीवुड सुंदरी सनी लियोन  ने 13 मई को अपना 39 वां जन्मदिन अपने पति और बच्चों निशा, नूह और अशर के साथ लॉस एंजेलिस में अपने घर पर मनाया। सनी को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की लोग बधाई दे रहे थे ऐसे में सोशल मीडिया पर सनी की एक पुरानी तस्वीर शेयर करके एक फैन ने बधाई दी। इस तस्वीर में नहीं को नहीं पहचाना जा सकता। इस तस्वीर में वह ग्रे-टी और डेनिम जैकेट पहने अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 

आपको बता दें कि हाल ही में कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अदाकारा सनी लियोन परिवार के साथ भारत छोड़ लॉस एंजिलिस चली गई हैं। सनी 2000 से मुम्बई में रह रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी निशा, बेटे नोह और अशर के साथ अपने लॉस एंजिलिस वाले घर से एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा‘‘जब आपके बच्चे होते हैं, तो आपकी खुद की प्राथमिकताएं कहीं पीछे छूट जाती हैं। मेरे और डेनियल के पास मौका था कि हम उन्हें एक ऐसी सुरक्षित जगह ला सकें, जहां वे इस अदृश्य हत्यारे ‘कोरोना वायरस’ से सुरक्षित हों।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लॉस एंजिलिस में घर से दूर एक घर। मुझे पता है कि मेरी मां भी यही चाहतीं ... मां तुम्हारी याद आ रही है।


प्रमुख खबरें

Jolly LLB 3 का राजस्थान शेड्यूल पूरा करने के बाद, अक्षय कुमार और अरशद वारसी बाइक की सवारी पर निकले, देखें वीडियो

Ukraine के पूर्वी क्षेत्र में रूस का दबदबा जारी, दोनों देशों के बीच हमले तेज

पार्टी कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ जम्मू कश्मीर में BJP का प्रदर्शन

CAA मोदी की गारंटी है, पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में PM Modi ने कांग्रेस और टीएमसी को बताया एक ही सिक्के के दो पहलू