TMC नेता शेख आलम का भड़काऊ बयान, भारत के मुसलमान बना सकते हैं 4 पाकिस्तान

By अभिनय आकाश | Mar 25, 2021

बंगाल चुनाव में एक दिन का समय शेष रह गया है कि लेकिन राजनीतिक बयानबाजी का दौर सभी दलों की ओर से जारी है। लेकिन इससे एक कदम आगे  बढ़ते हुए तृणमूल कांग्रेस के नेता ने भड़काऊ बयान दिया है। टीएमसी नेता शेख आलम ने कहा कि अगर 30 प्रतिशत मुसलमान जमा हो जाएं तो देश में चार पाकिस्तान हो जाएंगे। पश्चिम बंगाल की बीरभूमि में टीएमसी नेता ने ये विवादित बयान दिया है। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस सांसद ने लोकसभा में कहा- प्रधानमंत्री को ढूंढने बंगाल जाएं क्या? इतना कहते ही संसद में पहुंचे PM मोदी

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इससे जुड़ा वीडियो साझा किया। जिसमें टीएमसी नेता शेख आलम कहत हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि वो लोग जो घटना यहां करके गए हैं, अगर हम चाहते तो अपने लड़कों को हुकुम देते और वो लोग साफ हो जाते। हम ममता बनर्जी के ऊपर विश्वास रखते हैं और उनके विश्वासपात्र हैं। उन्होंने कहा कि हम जो अल्पसंख्यक लोग 30 प्रतिशत है और वो 70 प्रतिशत है। अगर पूरे भारत में हम 30 प्रतिशत लोग इकट्ठा हो जाते हैं तो हम 4-4 पाकिस्तान बना सकते हैं। फिर कहां जाएंगे ये 70 प्रतिशत लोग?  

बीजेपी ने साधा निशाना

पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। शेख आलम मुस्लिम मतदाताओं को लुभाने वाली संपत्ति है। ममता बनर्जी सत्ता में बने रहने के लिए कुछ भी करेंगी। 

प्रमुख खबरें

कांग्रेस, लेफ्ट और टीएमसी सारे उद्योगों को किया बर्बाद, इंडस्ट्री के मामले में बंगाल के स्वर्णिम काल की पीएम मोदी ने दिलाई याद

Modis Special Ops! अमेरिका, कनाडा, पाकिस्तान के बाद ऑस्ट्रेलिया में भी भारत ने चला दिया खुफिया ऑपरेशन? Five Eyes हैरान

Shriram Properties ने बेंगलुरु में चार एकड़ जमीन खरीदी, राजस्व लक्ष्य 250 करोड़ रुपये

Fruit Juice को करें स्किप, Summer Diet में शामिल करें साबुत फल, Expert ने बताए इसके फायदे