कांग्रेस सांसद ने लोकसभा में कहा- प्रधानमंत्री को ढूंढने बंगाल जाएं क्या? इतना कहते ही संसद में पहुंचे PM मोदी

PM Modi
अभिनय आकाश । Mar 25, 2021 7:28PM
कांग्रेस नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने सदन में प्रश्नकाल समाप्त होते ही कहा कि पूरा बजट सत्र हो गया लेकिन प्रधानमंत्री कहां हैं? तभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक से लोकसभा पहुंच गए।

लोकसभा में आज एक अलग ही नजारा देखने को मिला और पूरा सदन जय श्री राम के नाम से गूंज उठा। कांग्रेस ने लोकसभा में प्रधानमंत्री की अनुपस्थित होने का मुद्दा उठाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री चुनावी रैलियों में व्यस्त हैं और सदन में नहीं आ रहे हैं। कांग्रेस नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने सदन में प्रश्नकाल समाप्त होते ही कहा कि पूरा बजट सत्र हो गया लेकिन प्रधानमंत्री कहां हैं? गरीब को नुकसान पहुंचाने वाले पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढोत्तरी और महंगी रसोई गैस के मुद्दे पर सदन में कोई चर्चा नहीं हुई। बजट सत्र समापन की ओर हैं अब क्या प्रधानमंत्री से मिलने के लिए हम बंगाल की चुनावी रैलियों में जाएं?

इसे भी पढ़ें: बंगाल में मतदान से पहले हटाए गए एक आईएएस और चार आईपीएस अधिकारी

कांग्रेस के आरोप पर संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि विपक्ष का आरोप गलत है और प्रधानमंत्री इस सदन में आए थे। इसी दौरान कांग्रेस सदस्यों और सरकार के कुछ मंत्रियों के बीच नोकझोंक भी देखी गई। तभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक से लोकसभा पहुंच गए। पीएम मोदी के लोकसभा पहुंचते ही सदन में जोर-जोर से भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे गूंजने लगे। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़