TMC सांसद ने लगाया जासूसी का आरोप, कहा- घर के बाहर BSF तैनात

By अभिनय आकाश | Feb 13, 2021

पश्चिम बंगाल में चुनाव को लेकर राजनीति अपने उफान पर है। सत्ताधारी तृणमूल और सूबे में तेजी से उभरते बीजेपी के बीच जुबानी अदालत भी जारी है। लेकिन तमाम आरोप-प्रत्यारोप के बीच टीएमसी सांसद की एक ओर से एक बड़ा दावा किया गया है। सांसद महुआ मोइत्रा ने आरोप लगाया है कि उनके घर के बाहर बीएसएफ की तैनाती कर उनकी जासूसी करवाई जा रही है। मोइत्रा ने दिल्ली पुलिस को लिखे पत्र में कहा है कि बाराखंभा रोड के एसएचओ 12 फरवरी की शाम छह बजे मेरे से मुलाकात की और इसके कुछ घंटे बाद मेरे घर पर बीएसएफ के तीन जवानों की तैनाती कर दी गई। इसके साथ ही तृणमूल सांसद ने इन्हें हटाने की मांग भी की।

इसे भी पढ़ें: महुआ मोइत्रा की टिप्पणी पर बोले पूर्व CJI, मेरा नाम लेने की उनकी हिम्मत नहीं

महुआ मोइत्रा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बयान देते हुए कहा कि सिर्फ मेरी रक्षा करने पर संसाधनों को बर्बाद मत करें, सबकी रक्षा करें। मुझे कुछ खास नहीं चाहिए, मैं सुरक्षा नहीं लेती। यदि आप मुझ पर निगरानी रख रहे हैं तो तो मुझसे पूछें और मैं आपको बताऊंगा। भारतीय लोकतंत्र पहले से ही खतरे में है, हमें यह मत समझिए कि हम रूसी गुलाग (एक तरह से राजनीतिक बंदी) में रह रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: वेस्ट बंगाल पुलिस एसआई भर्ती 2021: 1088 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

गौरतलब है कि महुआ मोइत्रा पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में हैं। मोइत्रा ने संसद में पूर्वी चीफ जस्टिस रंजन गोगोई को लेकर विवादित बयान भी दिया था। महुआ के भाषण के दौरान ही वहां संसदीय कार्य राज्यमंत्री और सत्ता पक्ष के सांसदों ने ऐतराज जताया। पूर्व सीजेआई पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर बीजेपी के दो सांसदों ने विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया।

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress