संदेशखाली 'स्टिंग वीडियो' को लेकर चुनाव आयोग पहुंची TMC, शुभेंदु अधिकारी और अन्य के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

By अभिनय आकाश | May 09, 2024

तृणमूल कांग्रेस ने गुरुवार को संदेशखाली मुद्दे पर पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी और अन्य के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई। नेताओं द्वारा कैमरे पर यह स्वीकार करने के बाद कि संदेशखाली बलात्कार के आरोप मनगढ़ंत थे, टीएमसी ने शिकायत दर्ज की है। इससे पहले, एक स्टिंग ऑपरेशन में खुलासा होने के बाद कि भाजपा पूरी घटना की पटकथा में शामिल थी, टीएमसी ने नदी द्वीप में महिलाओं के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कथित साजिश के खिलाफ संदेशखाली के त्रिमोहिनी इलाके में विरोध मार्च निकाला।

इसे भी पढ़ें: Mamata के शासन में राज्य के सरकारी स्कूलों की स्थिति बदहाल, जैसे-तैसे हो रही पढ़ाई

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को भाजपा को चेतावनी दी कि वह बंगाल की माताओं का अपमान न करें, क्योंकि एक बार महिलाओं का आत्मसम्मान खो गया तो उसे दोबारा हासिल नहीं किया जा सकता। ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोगों को पैसे देकर उनके वोट खरीद रही है। तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार मिताली बाग के समर्थन में आरामबाग में रैली को संबोधित करते हुए बनर्जी ने आरोप लगाया कि भाजपा वोट खरीदने के लिए लोगों को 5,000 रुपये, 10,000 रुपये और 15,000 रुपये तक दे रही है। 

इसे भी पढ़ें: BJP के शासन में आदर्श आचार संहिता, ‘मोदी आचार संहिता’ में तब्दील हो गई है : Mamata Banerjee

तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की पश्चिम बंगाल के लोगों को बदनाम करने की आदत है। उन्होंने कहा, देखिए, उन्होंने किस तरह संदेशखालि की महिलाओं को दुष्कर्म के झूठे आरोप लगाने के लिए पैसे देकर उनका अपमान किया है। ममता ने यह आरोप भी लगाया कि भाजपा ने पश्चिम बंगाल में 26,000 शिक्षकों की नौकरी छीन ली। उन्होंने कहा लेकिन सच सामने आ गया है। 

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024: अमेठी और रायबरेली की जनता से राहुल गांधी ने की बेहद खास अपील, जानें यहां

Iran President Helicopter Crash | इरान के राष्ट्रपति Ebrahim Raisi की हेलीकॉप्टर क्रैश में हुई मौत, विदेश मंत्री भी नहीं बचे

ईरान में बड़ा हादसा, Helicopter Crash में राष्ट्रपति के बचने की नहीं कोई उम्मीद, जलकर खाक हो गया चॉपर

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । RBI Governor शक्तिकांत दास ने किया वोट, मुंबई में पोलिंग बूथ पहुंच रहे फिल्मी सितारे