तृणमूल का मतलब तुष्टिकरण ,माफिया और करप्शन है, अमित शाह बोले- ममता बनर्जी ने इतने सालों में बंगाल को कर दिया बर्बाद

By अभिनय आकाश | May 10, 2024

ममता बनर्जी की नाक के नीचे वर्षों तक उन्हीं की पार्टी का नेता संदेशखाली की गरीब माताओं पर अत्याचार करता रहा, शोषण करता रहा। लेकिन ममता बनर्जी ने तुष्टिकरण की राजनीति के कारण संदेशखाली की माताओं के अपराधी को नहीं पकड़ा। ममता बनर्जी ने वोट बैंक के कारण वर्षों तक गरीब माताओं का शोषण होने दिया। जिस मंत्री पर गरीब युवाओं को नौकरी देने की जिम्मेदारी थी, उनसे 51 करोड़ रुपये वसूले गये. कांग्रेस पार्टी के एक सांसद के पास से 350 करोड़ रुपये बरामद हुए।

इसे भी पढ़ें: Mani Shankar Aiyar के बयान पर भड़के Amit Shah, कहा- PoK लाने की जगह एटम बम की बात करके जनता को डरा रही है कांग्रेस

ये पैसा मंत्री का नहीं, पश्चिम बंगाल की जनता का है. ममता बनर्जी का आरोप है कि उन्हें जांच एजेंसियां ​​निशाना बना रही हैं. हमने उन्हें छापेमारी और जांच करने का आदेश नहीं दिया था, यह हाईकोर्ट ने आदेश दिया था। टीएमसी का मतलब तुष्टिकरण (तुष्टिकरण), माफिया और भ्रष्टाचार है।ममता जी, आप घुसपैठियों का रेड कार्पेट पर स्वागत करती हैं क्योंकि वे आपके वोट बैंक हैं। हालाँकि, आप हिंदुओं, सिखों को नागरिकता देने का विरोध कर रहे हैं। जनता आपको करारा जवाब देने वाली है।

इसे भी पढ़ें: Gautam Adani ने अहमदाबाद में किया मतदान, वोट डालने के बाद ये बोले दिग्गज उद्योगपति

हमारे यहां गुजरात में कहते हैं कि जिले में एक भी नदी हो तो पूरा जिला समृद्ध हो जाता है। यहां बीरभूम जिले में 19 नदियां हैं, लेकिन टीएमसी के अत्याचारी शासन के कारण ये नदियां भ्रष्टाचार और अवैध रेत खनन का अड्डा बनी हैं।  टीएमसी के ये सिंडिंकेट अवैध रेत खनन, पत्थर, कोयला और पशु तस्करी में लिप्त हैं और ये सिंडिंकेट ममता बनर्जी के भतीजे की शह पर चलती है। मैं आप सभी को एक वादा करता हूं, इस बार बंगाल में भाजपा को 30 सीटें दिला दीजिए, सारे सिंडिंकेट को हम जेल में डालेंगे।


प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान