Kamal Haasan के खिलाफ शिकायत दर्ज, अभिनेता की Uttama Villain मूवी से कर्ज में डूबे प्रोड्यूसर

By रेनू तिवारी | May 06, 2024

अभिनेता कमल हासन गलत कारणों से सुर्खियों में हैं। अभिनेता कानूनी मुसीबत में फंस गए हैं क्योंकि उत्तम विलेन के निर्माताओं द्वारा उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। निर्देशक और निर्माता लिंगुसामी ने तिरुपति ब्रदर्स के सह-निर्माता सुभाष चंद्र बोस के साथ, अनुबंध के उल्लंघन पर कमल हासन के खिलाफ निर्माता परिषद में शिकायत दर्ज की है।

 

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar की Housefull 5 में 'बंटी' की एंट्री, फिल्म में डबल करेंगे कॉमेडी का डोज | Deets Inside


इन तीनों ने 2015 की फिल्म 'उत्तम विलेन' के लिए एक साथ काम किया था। फिल्म की असफलता के कारण तिरुपति ब्रदर्स को वित्तीय नुकसान हुआ। 'उत्तम विलेन' की असफलता के बाद, कमल हासन ने उनके साथ एक फिल्म करने का वादा किया, लेकिन नौ साल तक इस पर अमल नहीं किया। 'उत्तम विलेन' की असफलता के बाद कमल हासन ने प्रोडक्शन हाउस के लिए 30 करोड़ रुपये के बजट वाली एक और फिल्म करके इसकी भरपाई करने का वादा किया था। अब इस मुद्दे को सुलझाने के लिए सुभाष चंद्र बोस ने प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन से मदद मांगी है। शिकायत 3 मई को दर्ज की गई थी।

 

इसे भी पढ़ें: Mango Dreams: पंकज त्रिपाठी की इंटरनेशनल फिल्म मैंगो ड्रीम्स भारत में 16 मई को रिलीज होगी


उत्तम विलेन के बारे में

उत्तम विलेन एक सुपरस्टार मनोरंजन की कहानी है, जिसे ब्रेन ट्यूमर है। हालाँकि, आखिरी इच्छा के रूप में, वह अपने गुरु, मार्गादार्सी के साथ एक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग करने के लिए निकल पड़ता है, जिसके साथ कई साल पहले उसका मनमुटाव हो गया था। रमेश अरविंद द्वारा निर्देशित, 2015 की फिल्म में के.बालाचंदर, एंड्रिया जेरेमिया, पूजा कुमार, के.विश्वनाथ और नासर भी शामिल थे।


इस बीच, काम के मोर्चे पर, कमल हासन वर्तमान में बहुप्रतीक्षित फिल्म इंडियन 2 की तैयारी में व्यस्त हैं। एस शंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर और समुथिरकानी होंगे। इस फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस और रेड जाइंट मूवीज द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। इस फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है। इंडियन 2 के अलावा हासन दीपिका पादुकोण, प्रभास और अमिताभ बच्चन स्टारर कल्कि 2898 एडी में भी नजर आएंगे।

प्रमुख खबरें

Delhi Politics । सड़क पर AAP, भाजपा दफ्तर की ओर किया कूच, Arvind Kejriwal ने बीजेपी पर लगाया ऑपरेशन झाड़ू चलाने का आरोप

Artificial intelligence के बेहतर इस्तेमाल से मूल्य सृजन होगा, रोजगार बढ़ेगा : CEO Red Hat

सनस्क्रीन से जुड़े 5 मिथक और उनकी सच्चाई, रोजाना अप्लाई करें Sunscreen

स्टार जोड़ी सात्विक और चिराग ने थाईलैंड ओपन खिताब जीता, पेरिस ओलंपिक की तैयारी हुई और पुख्ता