TRS का दावा, UPA नेता सहयोग के लिए कर रहे हैं संपर्क

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 22, 2019

हैदराबाद। कांग्रेस नीत संप्रग ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चन्द्रशेखर राव को त्रिशंकु संसद बनने की सूरत में सरकार गठन के लिये अपने साथ लाने के लिये उनसे संपर्क किया है। टीआरएस के सूत्रों ने कहा कि संप्रग ने महाराष्ट्र के कद्दावर नेता और राकांपा प्रमुख शरद पवार के जरिये राव से संपर्क किया है। हालांकि इस पर राव की ओर से प्रतिक्रिया नहीं आई है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि उनकी पार्टी को लगता है कि राजग की सरकार बनेगी। 

इसे भी पढ़ें: चन्द्रशेखर राव ने बिजली उत्पादन के लिए कोयला आवंटन के तरीके में बदलाव की मांग की

उन्होंने कहा,  हमें लगता है कि यह (राजग) हो सकता है कि एग्जिट पोल की भविष्यवाणी के करीब न हो। इसमें कुछ सीटें कम हो सकती हैं, लेकिन यह सरकार बनाएगा। लोगों का मूड राजग की ओर है। हमें यह स्वीकार करना चाहिये। टीआरएस के एक और पदाधिकारी ने कहा कि अगर भाजपा नीत राजग बहुमत हासिल न भी कर पाया, तो उन्हें नहीं लगता कि भाजपा उनकी पार्टी से समर्थन मांगेगी। उन्होंने संकेत दिया कि टीआरएस की अगली सरकार में कोई भूमिका नहीं होगी।

इसे भी पढ़ें: 23 मई के लिए कांग्रेस का एक्शन प्लान, भाजपा एक कदम भी चूकी तो विपक्ष बनाएगी सरकार

उन्होंने कहा,  वे (भाजपा) टीआरएस के बजाय कुछ अन्य दलों को लुभाने की कोशिश करेंगे। यह पूछने पर कि राजग के सरकार बनाने पर टीआरएस उससे संपर्क करेगी, नेता ने कहा पार्टी का रुख ऐसा ही रहेगा। मुद्दों के आधार पर उसका समर्थन और विरोध किया जाएगा।

प्रमुख खबरें

THROWBACK | जब अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर 2018 में एक ही इवेंट में साथ हुए शामिल

बैंकिंग सेक्टर में हुई आज जबरदस्त खरीदारी, Sensex 941 अंक चढ़कर 74,671 पर क्लोज, Nifty भी 22,600 के पार

Delhi में आप-कांग्रेस गठबंधन का श्रेय भी लवली को जाता है : Sanjay Singh

टेस्ट कोच गिलेस्पी ने पाक टीम को दी हिदायत, कहा- वह बनने की कोशिश मत करो जो तुम नहीं हो