Jharkhand में मुठभेड़ के बाद टीएसपीसी सदस्य गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 27, 2023

रांची। रांची-हजारीबाग सीमा पर सुरक्षा बलों और प्रतिबंधित संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति समिति (टीएसपीसी) के सदस्यों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद उग्रवादी संगठन के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) किशोर कौशल ने बताया कि हजारीबाग और रांची पुलिस द्वारा टीएसपीसी सदस्यों के खिलाफ एक संयुक्त अभियान चलाया जा रहा था उसी दौरान शनिवार रात डुमारो के जंगल में यह मुठभेड़ हुई।

इसे भी पढ़ें: Covid-19: देश में 134 दिन बाद उपचाराधीन मरीज़ों की संख्या 10 हजार के पार

उन्होंने बताया कि ये उग्रवादी लेवी के लिए एक बड़े हमले की योजना को अंजाम देने के लिए इकट्ठे हुए थे। उन्होंने बताया, “गिरफ्तार टीएसपीसी सदस्य की पहचान शंकर महतो के रूप में हुई है। उसे आगे की पूछताछ के लिए हजारीबाग पुलिस लेकर गई है।’’ एसएसपी ने बताया कि दोनों ओर से गोलियां चलीं। हालांकि, गोलीबारी में किसी के घायल होने या हताहत होने की सूचना नहीं है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल से दो बाइक, दो टिफिन बॉक्स और अन्य सामान बरामद हुआ है।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला