Tu Jhoothi Main Makkaar तोड़ने लगी बॉक्स ऑफिस पर दम, 100 करोड़ के क्लब में शामिल होेने की उम्मीद कम

By रेनू तिवारी | Mar 17, 2023

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने तू झूठी मैं मक्कार में अपनी केमिस्ट्री से प्रशंसकों को प्रभावित किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब 90 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर स्थिर बनी हुई है और प्रशंसक रणबीर-श्रद्धा की ताज़ा जोड़ी को पसंद कर रहे हैं। नौवें दिन 16 मार्च को टीजेएमएम ने अपने संग्रह में थोड़ी गिरावट देखी।

 

इसे भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने शेयर की अपनी अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें, वजन घटाया


तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

लव रंजन द्वारा निर्देशित तू झूठी मैं मकर होली के मौके पर 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। पहले दिन रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर-स्टारर ने भारत में 15 करोड़ रुपये कमाए। हालांकि फिल्म अब हर दिन 4 करोड़ रुपये से 6 करोड़ रुपये के बीच घट रही है। नौवें दिन, 16 मार्च को टीजेएमएम ने 4.80 करोड़ रुपये की कमाई की। इसलिए इसका कुल संग्रह 92.71 करोड़ रुपये होगा। इस बीच, तू झूठी मैं मक्कार में गुरुवार 16 मार्च को कुल मिलाकर 10.12 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी।

 

इसे भी पढ़ें: पंजाबी एक्टर Aman Dhaliwal पर अमेरिका के जिम में कुल्हाड़ी से हमला, घायल होने के बावजूद हमलावर को धर दबोचा


टीजेएमएम के बारे में

तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार साथ आए थे। फिल्म होली 2023 सप्ताहांत, 8 मार्च, 2023 के दौरान रिलीज हुई। लव रंजन द्वारा लिखित और निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म, लव फिल्म्स और टी-सीरीज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित है। अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर फिल्म में महत्वपूर्ण सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं। फिल्म का संगीत प्रीतम ने तैयार किया है। सभी गीत अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म रणबीर और श्रद्धा के इर्द-गिर्द घूमती है जो आसानी से प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन ब्रेकअप के लिए संघर्ष करते हैं।


काम के मोर्चे पर, रणबीर के पास लाइन में एनिमल भी है। वहीं, श्रद्धा जल्द ही स्त्री 2 की शूटिंग शुरू करेंगी।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान