Tunisha Sharma Case: तुनिषा शर्मा की मां ने किया बड़ा खुलासा, 'मेरी बेटी को इस्लाम अपनाने के लिए मजबूर किया' और शो के सेट पर मारा थप्पड़

By रेनू तिवारी | Dec 30, 2022

तुनिषा शर्मा की मां वनीता शर्मा ने तुनिषा शर्मा के शीजान खान के साथ संबंधों के बारे में चौंकाने वाले दावे किए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि शीजान ने सेट पर ड्रग्स का सेवन किया और तुनिशा को इस्लाम का पालन करने के लिए मजबूर किया। तुनिषा शर्मा की आत्महत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। अभिनेत्री ने अपने सह-कलाकार और पूर्व प्रेमी शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली। जबकि वह 30 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में है, तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीज़ान के बारे में चौंकाने वाले दावे किए। उसने आरोप लगाया कि उसने सेट पर ड्रग्स का सेवन किया और तुनिषा को इस्लाम का पालन करने के लिए भी मजबूर किया।

 

इसे भी पढ़ें: तुनिषा की मां को 25 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए, केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की मांग


'शीज़ान ने तुनिशा को इस्लाम अपनाने के लिए मजबूर किया'

तुनिशा शर्मा की 24 दिसंबर को आत्महत्या कर ली गई थी। 20 वर्षीय अभिनेत्री का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को हुआ था। जबकि शीजान खान पुलिस हिरासत में है, तुनिषा निशा की मां वनीता शर्मा ने उनके रिश्ते के बारे में चौंकाने वाले दावे किए। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने आरोप लगाया कि तुनिषा ने एक बार शेजान का फोन चेक किया था। जाहिर तौर पर, तुनिषा ने उसे किसी और लड़की से बात करते हुए पकड़ लिया, जिसके बाद दोनों में झगड़ा हुआ। वनिता ने दावा किया कि इसी वजह से उनका ब्रेकअप हुआ।

इसे भी पढ़ें: Tunisha Sharma Suicide | 'तुनिषा शर्मा से मारपीट करते थे शीजान खान', एक्ट्रेस की दोस्त रय्या लबीब का दावा 

तुनिषा की मौत

उसने यह भी कहा कि तुनिषा की मौत शीज़ान के कमरे में आत्महत्या करने से हुई। वनीता शर्मा ने आरोप लगाया कि उस कमरे का दरवाजा तोड़कर वह भले ही जिंदा रही हो लेकिन हो सकता है कि शीजान ने उसे मरने के लिए छोड़ दिया हो।


वनीता शर्मा ने यह भी दावा किया कि तुनिषा ने उसे बताया कि शीज़ान सेट पर ड्रग्स का सेवन करता था। “तुनिषा के व्यवहार में बदलाव आया था। शीजान ने उसे इस्लाम का पालन करने के लिए मजबूर किया। उसने उस सुबह अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया था लेकिन उसके बाद क्या हुआ, हमें नहीं पता, ”वनिता कहती हैं।


'मैं शीजान को नहीं बख्शूंगी'

वनिता शर्मा ने यह भी कहा, “मैं तब तक चुप नहीं बैठूंगी, जब तक शीजान को सजा नहीं मिल जाती। तुनिषा ने एक बार अपना फोन चेक किया और पाया कि वह उसे धोखा दे रहा है। शेजान से पूछताछ करने पर उसने उसे थप्पड़ मार दिया। मेरी बेटी को कोई बीमारी नहीं थी। मैं शीजान को नहीं छोडूंगी। मेरी बेटी चली गई है, अब मैं अकेली हूँ।


प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress