तो क्या T20 वर्ल्ड कप खेलेंगे मलिंगा? दिया ये अहम जवाब

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 20, 2019

कोलंबो। श्रीलंका के कप्तान और अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने अगले साल टी20 विश्व कप के बाद क्रिकेट को अलविदा कहने का अपना फैसला वापिस लेते हुए कहा है कि वह दो साल और खेल सकते हैं। मलिंगा ने मार्च में कहा था कि वह ऑस्ट्रेलिया में अगले साल अक्टूबर नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद संन्यास लेना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: इंडिया इंटरनेशनल चैलेंज बैडमिंटन में भाग लेंगे 250 खिलाड़ी

इस प्रारूप में श्रीलंका के कप्तान 36 बरस के मलिंगा ने हालांकि अब कहा कि वह आगे भी खेल सकते हैं। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा कि टी20 में चार ओवर ही डालने हैं और मुझे लगता है कि मैं इसमें खेल सकता हूं। बतौर कप्तान मैने दुनिया भर में इतने टी20 खेले हैं कि मुझे लगता है कि दो साल और खेल सकता हूं। उन्होंने कहा कि वह श्रीलंका क्रिकेट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं कि वह टी20 विश्व कप में कप्तान होंगे या नहीं। 

इसे भी पढ़ें: हरभजन ने कहा, गुलाबी गेंद से कलाई के स्पिनरों को समझना अधिक मुश्किल

मलिंगा ने कहा कि श्रीलंका क्रिकेट ने कहा है कि विश्व कप में मैं कप्तान रहूंगा लेकिन श्रीलंका में कुछ भी हो सकता है। टी20 क्रिकेट में 100 विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज मलिंगा ने कहा कि खराब दौर से गुजर रही श्रीलंकाई टीम को स्थिर कप्तानी की जरूरत है। उन्होंने कहा कि श्रीलंका के पास अच्छे गेंदबाज नहीं है और टीम लगातार अच्छा नहीं खेल पा रही है । हमें एक डेढ साल लगेंगे और तब तक संयम रखना होगा। मलिंगा ने कहा कि वह लगातार खेलकर ही अपनी ओर से योगदान दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं युवाओं को कुछ दे सकता हूं तो मुझे खेलना होगा। मैं नहीं खेलूंगा तो ऐसा नहीं कर सकूंगा।

प्रमुख खबरें

Vladimir Putin के खतरनाक इरादे, पश्चिमी देशों के खिलाफ परमाणु अभ्यास करेगा रूस

पुलिस हिरासत से भागा खुंखार अपराधी, दिल्ली के लोधी कॉलोनी में हत्या के आरोप में थाने में बंद था

Sikkim Elections 2024: पूर्व सीएम चामलिंग ने राज्य में लगाया कुशासन का आरोप, कहा- यह आखिरी मौका

Breaking News: तमिलनाडु में बेहद दर्दनाक हादसा! कन्नियाकुमारी तट के पास 5 मेडिकल छात्र समुद्र में डूब गए