शिवसेना में बड़े बदलाव के संकेत, उद्धव ठाकरे ने वफादारों को दी बड़ी जिम्मेदारी

By अनुराग गुप्ता | Aug 28, 2022

मुंबई। महाराष्ट्र की सत्ता गंवाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपनी पार्टी 'शिवसेना' को बचाने की कवायद में जुटे हुए हैं। उद्धव ठाकरे पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से नहीं मिलने के आरोप लगते रहे हैं। ऐसे में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिलने का सिलसिला तेज कर दिया है और मातोश्री के प्रति वफादारी निभाने वाले नेताओं की पदोन्नति भी दी जा रही है।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी राष्ट्रीय पार्टी है या चोर बाजार? मुंबई में एक कार्यक्रम से उद्धव ने 'ठाकरे' अंदाज में बीजेपी पर साधा निशाना 

उद्धव ठाकरे के साथ हर मौके पर कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले बेटे आदित्य ठाकरे भी सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं और प्रदेशभर में जा-जाकर धोखा देने वाले शिवसेना विधायकों का उल्लेख कर रहे हैं। साथ ही साथ एकनाथ शिंदे गुट और उद्धव ठाकरे गुट के बीच में वाकयुद्ध भी छिड़ा हुआ है। लेकिन इन सबसे हटकर उद्धव ठाकरे ने तीन महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्तियां का ऐलान किया था।

ऐसे में उद्धव ठाकरे के बुरे वक्त में उनके साथ डटकर पार्टी को बचाने की कवायद में जुटे अरविंद सावंत और भास्कर जाधव को पदोन्नत किया गया है। जबकि उद्धव ठाकरे ने पार्टी के दिग्गज नेता लीलाधर दाके के बेटे को अहम जिम्मेदारी सौंपी है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र विधान सभा में शिंदे गुट और विपक्ष के विधायकों के बीच भिड़ंत, जमकर हुई नारेबाजी 

सावंत को मिली बड़ी जिम्मेदारी

उद्धव ठाकरे के आदेश पर अरविंद सावंत, भास्कर जाधव और पराग लीलाधर दाके को शिवसेना सचिव नियुक्त किया गया है। यह जानकारी शिवसेना के केंद्रीय कार्यालय से एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : NEET परीक्षा में अपने स्थान पर अन्य को बिठाने के आरोप में छात्रा पर FIR

फिर धूम मचाने आ रही Maruti Suzuki की Swift 2024, नए फीचर्स की होगी भरमार

Prabhasakshi Newsroom | Shivpal Singh Yadav के खिलाफ मुकदमा दर्ज, मायावती को लेकर दिया विवादित बयान

Madhya Pradesh के जबलपुर में पानी ले जा रही ट्रैक्टर ट्राली पलटने से पांच नाबालिगों की मौत