उमंग सिंघार का आरोप कांग्रेस की हार की हताशा से उपजा- बीजेपी

By दिनेश शुक्ल | Oct 31, 2020

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल एवं पंकज चतुर्वेदी ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री उमंग सिंगार द्वारा भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगाए गए आरोप को कांग्रेस की हताशा से उपजे शब्द बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपचुनाव में जनता को विकास के मुद्दे से भटकाना चाहती है। असल में कांग्रेस के पास 15 महीने में विकास के नाम पर एक भी उपलब्धि नहीं है और इसलिए निरर्थक बयान देकर कांग्रेस नेता सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाह रहे है। 

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेसी विधायक आरिफ मसूद का प्रदर्शन शुद्ध तौर पर आतंकवाद का समर्थन- वीडी शर्मा

कांग्रेस में अंर्तकलह की लडाई

भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि उमंग सिंगार का बयान उनकी मानसिकता को उजागर करता है कि कांग्रेस इस उपचुनाव में विकास के मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती। कांग्रेस के नेता कभी कुत्ता, कमीना, भूखा, नंगा जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे है। कांग्रेस के नेता मुंह खोलकर कुछ भी तथ्यहीन, निराधार आरोप लगा देते है। ऐसे लोगों को जवाब देना भी निरर्थक है। अग्रवाल ने कहा कि सिंगार के आरोप कांग्रेस की हार की हताशा से उपजे शब्द है। कांग्रेस की यह लड़ाई अंर्तकलह की लडाई है। पीसीसी में नेता प्रतिपक्ष और प्रदेश अध्यक्ष को लेकर जो खींचतान मची है सिंगार के बयान उसी का परिणाम है। 

 

इसे भी पढ़ें: जीतू पटवारी ने कहा हार सामने देख, बीजेपी ने की प्लान बी की तैयारी फिर लगी विधायकों को खऱीदने की मंडी

नैतिकता हो तो उमंग सिंगार प्रमाण के साथ बात करें

वही पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस में आपस की लडाई से प्रदेश की जनता से कोई मतलब नहीं है। यह लडाई दिग्विजय सिंह और उमंग सिंगार के बीच की लडाई है। उमंग सिंगार ने दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रदेश में रेत, शराब, खनन, भू, शिक्षा माफिया चल रहे है उनमें दिग्विजय सिंह को हिस्सा जाता है। अब उमंग सिंगार कांग्रेस में रहकर दिग्विजय सिंह की जय जयकार करने लगे है। जिसके चलते सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर आधारहीन, असत्य आरोप लगाए जा रहे है, जिसका कोई साक्ष्य नहीं है। कांग्रेस सरकार गले-गले तक भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई थी। उमंग सिंगार जिन लोगों के बीच में रहते है वैसी ही कल्पना कर रहे है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव परिणाम में जनता कांग्रेस को करारा जवाब देगी। उमंग सिंगार सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए यह आरोप लगा रहे है। अगर सिंगार में नैतिकता बची है तो प्रमाण के साथ बात करते।

प्रमुख खबरें

Supreme Court ने बलात्कार पीड़िता के माता-पिता के मन बदलने पर गर्भपात का आदेश वापस लिया

Gurpatwant Singh Pannun की हत्या की साजिश में शामिल थे रॉ ऑफिसर? अमेरिकी रिपोर्ट में दावा, भारत ने अब किया करारा पलटवार

Adolf Hitler Death Anniversary: दुनिया के सबसे बड़े तानाशाह एडोल्फ हिटलर ने अपने लिए चुनी थी कायरों वाली मौत

Priyanka Gandhi Will Not Contest Elections | प्रियंका गांधी वाड्रा के आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना नहीं है, सूत्रों ने दी जानकारी