कांग्रेसी विधायक आरिफ मसूद का प्रदर्शन शुद्ध तौर पर आतंकवाद का समर्थन- वीडी शर्मा

VD Sharma
दिनेश शुक्ल । Oct 30, 2020 7:48PM
वही विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से पूछा है कि क्या आप आतंकवाद का समर्थन करते है, इस तरह के प्रदर्शनों में आप क्या साथ में है इसका जबाब आपको देना चाहिए।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रॉन के खिलाफ कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद द्वारा किए गए प्रदर्शन को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुद्त्त शर्मा ने आतंकवाद का समर्थन बताया है। गुरूवार को भोपाल के इकबाल मैदान में शहर काजी और भोपाल मध्य से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में भारी भीड़ जुटाकर प्रदर्शन किया गया था। जिसमें विधायक आरिफ मसूद ने फ्रांस के राष्ट्रपति का मुँह कुचल देने की बात कही थी। वही जिले प्रशासन ने विधायक आरिफ मसूद सहित लगभग 200 लोगों पर धारा 188 के तहत कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज किया था। 

 

इसे भी पढ़ें: फ्रांस में जागकर प्रदर्शन करो, भारत की धरती पर करने से कुछ नहीं होगा- रामेश्वर शर्मा

जबकि इकबाल मैदान में हुए इस प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने इसे आतंकवाद से प्रेरित बताया है। फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ प्रदर्शन को मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कट्टरबाद बताते हुए कहा था कि अगर किसी को प्रदर्शन करना है तो वह फ्रांस जाकर करे भारत की भूमि पर करने से कुछ नहीं होने वाला है। इसे उन्होनें कहा था कि मुस्लिमों को आक्रोशित करना और उन पर मानसिक रूप से दबाब बनाना और यह कहना कि इस्लाम के नाम मुस्लमान एक है यह गलत है। वही विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से पूछा है कि क्या आप आतंकवाद का समर्थन करते है, इस तरह के प्रदर्शनों में आप क्या साथ में है इसका जबाब आपको देना चाहिए।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़